Follow Us:

जानिए कौन हैं पुष्पा फिल्म में दिखने वाली ये खूंखार महिला?, असल में दिखती हैं बेहद खूबसूरत

डेस्क |

टॉलिवुड फिल्म पुष्पा इन दिनों काफी सुर्खियों में है और हर कोई इस फ़िल्म की तारिफ कर रहा है। इस फिल्म की कहानी से लेकर गाने तक चर्चा का विषय बने हुए हैं। सोशल मीडिया से लेकर अख़बारों तक इस फिल्म को लेकर आए दिन ख़बरें छप रही हैं। अलग-अलग किरदार में कई एक्ट्रेस ने शानदार रोल अदा किया है। ऐसे में आज हम बात करने वाले हैं फिल्म की ही एक एक्ट्रेस जो गुंडे की पत्नी बनी होती हैं और काफी खूंखार रोल अदा करती हैं।

तो इस एक्ट्रेस का नाम है अनसूया भारद्वाज। फिल्म में उनका रोल भले ही निगेटिव रहा हो, लेकिन असल जिंदगी में वह बेहद ग्लैमरस दिखती हैं। फिल्म में अनसूया भारद्वाज ने दक्षिणायनी का किरदार निभाया था। एक्ट्रेस ने फिल्म में बहुत ही चैलेंजिंग रोल प्ले किया है, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। फिल्म में दिखाया गया है कि अनसूया भारद्वाज एक ऐसे खानदान से ताल्लुक रखती हैं, जहां खून खराबा आम है।

हालांकि, असल जिंदगी में अनसूया भारद्वाज बिल्कुल अलग हैंष यानी वो बिल्कुल भी विलेन टाइप नहीं हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं, अनसूया भारद्वाज कितनी खूबसूरत और ग्लैमरस हैं। उन्हें देखकर यकीन नहीं होता है कि यह वही अनसूया भारद्वाज हैं, जो फिल्म में अपने ही पति को मौत के घाट उतारने का दम रखती हैं। इंस्टाग्राम पर अनसूया भारद्वाज की आइडी है, जो हमेशा एक्टिव रहती हैं।