Follow Us:

क्या रणवीर संग रिश्ते के लिए “राजी” हैं आलिया के पापा महेश भट्ट?

समाचार फर्स्ट |

फिल्मी जगत के नए लवबर्ड्स आलिया-रणबीर इन दिनों सुर्खियों में छाए रहते हैं। हाल ही में उनकी फोटोज वायरल हुई थीं जिनमें आलिया-रणबीर के साथ महेश भट्ट को भी देखा गया था। ऐसे में कयास लगने शुरू हो गए कि तीनों के बीच किस सिलसिले में बातें हुईं। इस पर अब महेश भट्ट का रिएक्शन आया है।जब मैंने वो तस्वीरें देखीं तो मुझे लगा ओह, मीडिया के लोग घर के बाहर खड़े होकर तस्वीरें लेने लगे हैं, क्योंकि देश यही जानना चाहता है। इसलिए कुछ ज्यादा ना बोलते हुए मैं चाहूंगा कि मीडिया खुद ही अनुमान लगाए कि क्या पापा राजी हैं।देर रात आलिया के घर पहुंचे रणबीर, महेश भट्ट भी दिखे साथ क्या वे बेटी को उनके लवलाइफ के मैटर में सलाह देते हैं?

इस पर उन्होंने कहा मैं वैसे पैरेंट्स की कैटिगरी से नहीं जो अपने बच्चों को उनकी खुद की पसंद के लिए सलाह देते हो। आलिया बड़ी हो गई हैं और ये उसका मैटर है, उन्हें ही सुलझाना होगा। ये उनकी लाइफ हैं। मैं दोनों का सम्मान करता हूं कि उन्होंने दुनिया से उस वक्त बात की, जब उन्होंने चाहा।महेश भट्ट का कहना है कि आलिया अपनी प्राइवेट लाइफ को प्राइवेट रखती हैं। उन्होंने कहा, आलिया मेरी बड़ी बेटी पूजा की तरह नहीं हैं। जो पब्लिकली अपनी लाइफ को जीती हो। मैं भी बहुत एक्सप्रेसिव रहा हूं, पूजा मेरी तरह हैं। लेकिन आलिया अलग हैं।

पेरिस में फैमिली संग नीतू कपूर ने मनाया बर्थडे, नहीं पहुंची आलिया वे रणबीर कपूर की तारीफ करते हुए कहते हैं,मैं उन्हें बहुत पसंद और प्यार करता हूं। संजू में अपनी अदाकारी से रणबीर ने मुझे हैरान कर दिया। अमिताभ बच्चन की दीवार के बाद ये पहली बार है जब मैंने किसी एक्टर को करैक्टर का चार्ज लेते देखा हो। उनमें यूनीक चार्म और टैलेंट है। वे ओरिजनल हैं जैसे आलिया ।