Follow Us:

पॉप सिंगर जस्टिन बीबर के चेहरे को क्या हो गया? बोले- आंख नहीं झपका पा रहा हूं

जस्टिन बीबर, दुनिया के जाने-माने पॉप सिंगर्स में से एक हैं। हाल ही में गायक ने अपने एल्बम ‘जस्टिस’ के प्रमोशन के लिए दुनिया के कई देशों का दौरा करने का एलान किया था।

डेस्क |

जस्टिन बीबर, दुनिया के जाने-माने पॉप सिंगर्स में से एक हैं। हाल ही में गायक ने अपने एल्बम ‘जस्टिस’ के प्रमोशन के लिए दुनिया के कई देशों का दौरा करने का एलान किया था। हालांकि कुछ दिनों बाद ही गायक ने अपने दौरे को स्थगित कर दिया। यह खबर सुनते ही दुनियाभर में फैले उनके प्रशंसक निराश हो गए। वहीं अब गायक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर इसके पीछे की वजह बताई है। वीडियो में गायक ने खुलासा किया कि उनके चेहरे का आधा हिस्सा लकवाग्रस्त (पैरालाइज) हो गया है।

जस्टिन बीबर ने बताया कि वह रामसे हंट सिंड्रोम से पीड़ित हैं, जिसकी वजह से उनका चेहरा पैरालाइज हो गया है। वीडियो में अपनी हालत के बारे में बात करते हुए गायक ने कहा, “जैसा कि आप देख सकते हैं, मैं अपनी आंख नहीं झपका पा रहा हूं। मैं अपने चेहरे के इस तरफ हंस भी नहीं पा रहा हूं। मेरे शो रद्द होने की वजह से काफी लोग निराश हैं, मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि मैं इस वक्त शारीरिक रूप से सक्षम नहीं हूं। मुझे उम्मीद है कि आप लोग समझेंगे।”

जस्टिन ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उन्हें ठीक होने में कितना समय लगेगा। हालांकि, वह आराम और चिकित्सा के माध्यम से पूरी तरह से ठीक होने के बारे में सकारात्मक दिखाई दिए। उन्होंने कहा, “मैं इस समय सिर्फ आराम कर रहा हूं और पूरी तरह ठीक होकर वापस सेट पर लौटने की कोशिश कर रहा हूं, ताकि मैं वह कर सकूं जो करने के लिए मैं पैदा हुआ हूं।” बता दें कि इस साल मार्च में, जस्टिन बीबर की पत्नी, हैली को उनके मस्तिष्क में रक्त के थक्के जमने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था।