Follow Us:

को-स्टार के साथ ‘संबंध’ के बारे में कंगना रनौत ने कह डाली यह बड़ी बात..

समाचार फर्स्ट डेस्क |

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक टीवी इंटरव्यू में अपने और रितिक के बीच के रिश्ते पर बड़ी बेबाकी से खुल कर बात की है। कंगना ने कहा कि रितिक रोशन के साथ उनके रिलेशन थे। वह रितिक के साथ शादी करना चाहती थीं। रितिक ने भी अपनी पत्नी सुज़ैन खान के साथ तलाक के बाद शादी का वादा किया था, लेकिन तलाक के बाद रितिक रोशन ने कंगना को पहचानने से इनकार कर दिया। कंगना और रितिक की सात साल तक दोस्ती रही। दोनों ने फिल्मों में साथ काम किया। दोनों के संबध रहे, लेकिन रितिक ने कंगना को पागल साबित करने की कोशिश की और कई बार धमकी भी दी। कंगना ने कहा, 'मैंने साल 2015 में रितिक के पिता राकेश रोशन को फोन  हरकत करता है, आप उसे संभाल लीजिए। 

कंगना ने कहा कि 'क्वीन' की रिलीज़ के पहले उसने मुझसे ब्रेकअप कर लिया था, लेकिन जब मूवी क्वीन रिलीज़ हुई तो फिर से मेरे पास आ गए जनाब और बोले, मुझसे बड़ी गलती हो गई, मुझे माफ कर दो। मैंने रितिक को साफ कहा कि सुनो पहले तुम अपना दिमाग दुरुस्त करो और साफ बताओ कि तुम्हें मुझसे शादी करना है या नहीं। …तो जवाब में उसने कहा कि नहीं। कगना ने कहा कि रितिक ने मुझसे पीछा छुड़ाने के लिए और मुझे पागल साबित करने के लिए कई हत्थकंडे अपनाए।

कंगना ने कहा कि  रितिक दुनियां  को  दिखाना चाहते हो कि मेरी मानसिक हालत ठीक नहीं है। लेकिन रितिक का यह प्लान फेल हो गया क्योंकि उनको यह पता नहीं था जिस फ्लॉप कंगना रनौत को वह डेट कर रहे हैं वह फिल्म 'क्वीन' के बाद सुपरस्टार बन जाएगी और उसकी जर्नी इतनी बड़ी हो जाएगी कि उनकी बात कोई नहीं सुनेगा। रितिक ने मुझे पागल बनाने का पूरा प्लान बना लिया था।

गौरतलब है कि बॉलीवुड में अपने रिश्तों और बेबाक अंदाज की वजह से कंगना रनौत नये-नये विवाद में पड़ती रहती हैं. वह ऋतिक रोशन, अध्ययन सुमन, आदित्य पंचोली और करण जौहर जैसी शख्सीयतों से पंगा ले चुकी हैं। लेकिन कहते हैं कि समय सारे घाव भर देता है़  लेकिन एेसा लगता है कि कंगना के घाव अभी भरे नहीं हैं. और न ही कंगना इन घावों को भरने देने के मूड में हैं। तभी तो एकाएक उन्होंने अपने ही जख्मों को कुरेदना शुरू कर दिया है।

कंगना की फिल्मी पारी की बात करें, तो उनकी फिल्म 'सिमरन' 15 सितंबर को रिलीज होने वाली है और 'मणिकर्णिका' की शूटिंग जारी है।