Follow Us:

कंगना ने शेयर की विल स्मिथ की पूजा करते हुए फोटो, बताया- ‘बिगड़ा हुआ संघी’

|

डेस्क।

ऑस्कर 2022 के दौरान अभिनेता विल स्मिथ ने शो होस्ट कर रहे क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया जिसके बाद वे चर्चा में बने हुए हैं। हालांकि इस घटना के बाद उन्होंने माफी भी मांग ली है। स्मिथ ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर क्रिस रॉक से माफी मांगी है। इसके बाद से स्मिथ का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वहीं, बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने भी इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए विल स्मिथ को अपनी तरह बिगड़ा हुआ संघी बताया। कंगना ने भी इंस्टा पर स्टोरी शेयर की है, जिसमें एक फोटो में विल पूजा करते हुए और दूसरे में स्पिरिचुअल गुरू के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ लिखा है…पूजा भी करता हूं…जाप भी करता हूं…कहीं देवता न बन जाऊं…इसलिए फालतू जोक्स पर हाथ साफ भी करता हूं।

हालांकि विल स्मिथ ने बाद में नोट में लिखा, “हिंसा किसी भी फॉर्म में जहरीली और खतरनाक होती है । कल रात के अकादमी पुरस्कारों में मेरा व्यवहार अस्वीकार्य और अक्षम्य था। चुटकुले और मजाक बनाना मेरे काम का हिस्सा नहीं है, लेकिन जेडा की मेडिकल स्थिति के बारे में मजाक बर्दाश्त के बाहर था और मैंने भावुक होकर रिएक्ट कर दिया । मैं सार्वजनिक रूप से आपसे माफी मांगना चाहता हूं क्रिस। मैंने लाइन क्रॉस कर दी, मैं गलत था। मैं शर्मिंदा हूं और मेरी हरकतें उस आदमी का संकेत नहीं थीं जो मैं बनना चाहता हूं।

प्रेम और दया की दुनिया में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है। मैं सभी माफी मांगना चाहूंगा। मैं विलियम्स परिवार और राजा रिचर्ड परिवार से माफी मांगना चाहता हूं। मुझे इस बात का गहरा अफसोस है कि मेरे व्यवहार से इस खूबसूरत यात्रा में एक दाग लग गया। मैं इस पर काम कर रहा हूं और करूंगा।’