Follow Us:

सलमान को जमानत के लिए करना होगा इंतजार, जेल में गुजरेगा आज का भी दिन

समाचार फर्स्ट डेस्क |

काला हिरण शिकार मामले में बॉलिवुड के दंबग सलमान खान को आज रात भी जोधपुर की सेंट्रल जेल में गुजारनी होगी। 5 साल की सजा पाए सलमान को उनके वकील जोधपुर सेशन्स कोर्ट से जमानत दिलाने में नाकाम रहे। करीब डेढ़ घंटे तक चली बहस के बाद कोर्ट ने उनकी जमानत पर फैसला शनिवार सुबह तक के लिए सुरक्षित रख लिया। सेशन कोर्ट के जज ने सजा के स्थगन पर फैसला सुनाने से पहले निचली अदालत से जजमेंट का रिकॉर्ड मांगा है।

इस मामले में अब शनिवार को साढ़े 10 बजे सुनवाई होगी। हालांकि सेशन कोर्ट का फैसला आने में और देर हो सकती है, क्योंकि आज सिर्फ सलमान के वकील ने अपनी दलीलें रखीं। अब शनिवार को सेशन कोर्ट के जज सरकारी वकील की दलील सुनेंगे और उसके बाद ही कोई फैसला आएगा।

सलमान खान को फिलहाल जरूरी कपड़े और दवाइयां जेल में उनके घर की तरफ से पहुंचाई गई हैं। इसके अलावा उनसे मिलने के लिए प्रीति जिंटा जोधपुर सेंट्रल जेल पहुंचीं। मिलने वालों की हालांकि फेहरिस्त काफी लंबी है। लेकिन, गिने-चुने लोग ही सलमान खान से मिल पाए हैं।

इस बीच जोधपुर सेंट्रल जेल की व्यवस्था आस-पास लोगों की बढ़ रही भींड़ की वजह से चाक-चौबंद कर दी गई है।

भारी कटी सलमान की जेल में पहली रात

काला हिरण शिकार केस में सुनाई गई 5 साल की सजा की पहली रात सलमान जेल में काट चुके हैं। लेकिन, जेल में उन्हें काफी बेचैन देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि कल रात सलमान खान ने जेल का खाना खाने से इनकार कर दिया। रात में उन्हें खाने में पत्तागोभी की सब्जी, रोटी और चने की दाल दी गई थी। लेकिन, उन्होंने खाने से मना कर दिया।

हालांकि, सुबह साढ़े 7 बजे उन्होंने जेल कैंटीन से नाश्ते में दूध और ब्रेड ऑर्डर किए। सलमान खान ने जेल के कपड़े पहनने से भी मना कर दिया है। उन्होंने रात भर वही कपड़े पहने रखे, जो उन्होंने सजा सुनाए जाने के दिन पहन रखी थी।