Follow Us:

सुखराम के पोते और अपने जीजा को इस फिल्म में लॉन्च करेंगे सलमान

समाचार फर्स्ट |

सलमान अपने जीजा उर्फ सुखराम के पोत आयुष शर्मा को फिल्म लवरात्रि के जरिये लॉन्च करेंगे। सलमान खान ने इस बात का ऐलान सोशल मीडिया पर किया है। लंबे समय से चल रहे इंतजार के बाद आखिरकार सलमान ने जीजा आयुष को फिल्म में लॉन्च करने की घोषणा कर ही दी। लिहाजा, आयुष के साथ कौन सी हीरोइन लीड एक्ट्रेस के तौर पर होंगी इसका ऐलान अभी नहीं किया है।

सलमान ने लिखा कि एसके प्रोडक्शन की पांचवीं फिल्म का ऐलान करते हुए बहुत खुशी हो रही है। ‘लवरात्रि’ में आयुष शर्मा होंगे और फिल्म का निर्देशन अभिराज मीनावाला करेंगे। यह फिल्म निर्देशक के तौर पर मीनावाला की पहली फिल्म होगी। इससे पहले वह सलमान की ‘सुल्तान’ और शाहरूख खान की ‘फैन’ में सहायक निर्देशक रह चुके हैं।

सलमान चाहते थे कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करे पर सारा ने मना कर दिया। उसके बाद सलमान ने फैसला लिया कि वह आयुष के अपोजिट किसी नई एक्ट्रेस को ही लॉन्च किया जाए। खबरें थी कि सलमान टीवी की नागिन मौनी रॉय को इस फिल्‍म में लेना चाहते हैं लेकिन आयुष को इस बात से एतराज था, जिसके चलते अभी तक एक्ट्रेस का चयन नहीं हो पाया।