Follow Us:

यूथ कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को बताया PM मोदी की हनीप्रीत

समाचार फर्स्ट डेस्क |

यूथ कांग्रेस शिलाई ने एक बार फिर अपनी मर्यादा को लांघते हुए बीजेपी दिग्गज नेताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। सोशल मीडिया पर यूथ कांग्रेस शिलाई के पेज ने स्मृति ईरानी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हनीप्रीत बताया है। यूथ कांग्रेस के इस पोस्ट को धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है और लोग इस पर भी भद्दी टिप्पणियां कर रहे हैं।

दरअसल, शिलाई के विधायक बलदेव ने स्मृति ईरानी के साथ फोटो शेयर किया था, जिसे यूथ कांग्रेस के पेज ने एडिट कर अपलोड कर दिया। फोटो अपलोड के साथ ये स्टेटस भी लिखा गया है…' शिलाई बीजेपी का टिकट हाथ से जाने के बाद मोदी जी की हनीप्रित से मिलते बलदेव इंसा… '

वहीं, यूथ कांग्रेस शिलाई की इस हरकत का बीजेपी सोशल मीडिया प्रभारी प्रकाश ठाकुर ने इसकी कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने कहा कि युवाओं की ऐसी हरकत महिलाओं के बारे में अपनी सोच दर्शाती है और हार से बौखलाए हुए कार्यकर्ता ऐसा काम कर रहे हैं।

गौरतलब है कि राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस कई मौकों पर खुद को ट्रोल गुंडागर्दी का शिकार बताती रही है। लेकिन, यूथ कांग्रेस के ट्रोल गुंडों ने साबित कर दिया है कि वह भी राजनीति को गंदा करने में कम अहम भूमिका नहीं निभा रहे हैं…।