Follow Us:

सनी देओल के बीजेपी ज्वाइन करते ही उठी ‘हैंडपंप’ वापस करने की मांग

समाचार फर्स्ट डेस्क |

मंगलवार सुबह सनी देओल बीजेपी नेता निर्मला सीतारमण और पीयूष गोयल की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए। सनी देओल के बीजेपी में शामिल होते ही ट्विटर पर जोक्स की बहार आ गई और हर कोई अपने अंदाज में इस पर रिएक्शन दे रहा है। सनी देओल के बीजेपी में शामिल होने पर सोशल मीडिया पर जोरदार रिएक्शन आ रहा है। ट्विटर पर सनी देओल को लेकर तरह-तरह के Memes बनाए जा रहे हैं और ये खूब वायरल हो रहे हैं।

सनी देओल के बीजेपी में शामिल होने पर एक शख्स ने ट्विटर पर 'दामिनी' फिल्म का वो सीन डाला है जिसमें सनी देओल कहते हैं कि 'तारीख पर तारीख' इस ट्वीट के साथ लिखा हैः राम मंदिर की अगली सुनवाई पर बीजेपी इस तरह सनी देओल के डायलॉग का इस्तेमाल करेगी।

सनी देओल को लेकर एक और ट्वीट किया गया हैः लीजिए अपने नए रक्षा मंत्री का स्वागत कीजिए। अब हमें सर्जिकल स्ट्राइक के लिए सेना की जरूरत नहीं है, हम सनी जी को भेज देंगे।

एक और बहुत ही मजेदार ट्वीट हैः सनी देओल के बीजेपी में शामिल होने पर, पाकिस्तान ने यूएन की तरफ दौड़ लगाई। वे लोग उसे हिंसक आदमी, जासूस कहते हैं। उन्होंने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक में उसका हाथ होने की बात कही है। और वे अब भी अपना हैंडपंप वापस मांग रहे हैं।