Follow Us:

सड़कों पर पापड़ बेचने को क्यों मजबूर हुआ ये ‘सुपरस्टार’…

समाचार फर्स्ट |

बॉलीवुड के इस सुपरस्टार की तस्वीर देख कर आप भी जरूर हैरान हुए होंगे। शायद ही आप अनुमान भी लगा पाएं कि ये कौन है। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि रितिक रोशन ने यह गजब का लुक धारण किया है अपनी फिल्म सुपर 30 के लिए।

जी हां, रितिक अपनी फिल्म सुपर 30 के लिए एक जबरदस्त लुक धारण किया है, जिसमें वह राजस्थान की सड़कों पर पापड़ का बास्केट लेकर साइकिल पर पापड़ बेचते नजर आ रहे हैं।

वाराणसी में हाल ही में रितिक ने अपना शूटिंग शेड्यूल पूरा किया है और अभी फिलहाल वाराणसी से राजस्थान पहुंच गए हैं। राजस्थान के संबल गांव में फिल्म की शूटिंग हो रही है और अभी वहां उनका लंबा शेड्यूल शूट होना बाकी है।

बता दें कि रितिक की यह तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। रितिक ने अबतक कभी किसी तरह का किरदार नहीं निभाया है। यह पहली बार है जब वह किसी फिल्म में कॉमन मैन बनेंगे और पापड़ भी बेचते नजर आयेंगे।

दरअसल फिल्म की पूरी कहानी बिहार में कोचिंग क्लास चलाने वाले आनंद कुमार पर आधारित है, जिनकी फिल्म का नाम सुपर 30 है। फिल्म में मृणाल ठाकुर रितिक की पत्नी का किरदार निभा रही हैं और फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं। मुमकिन है कि आनंद कुमार की जिंदगी में उन्होंने पापड़ बेचने का भी व्यवसाय भी किया हो। बता दें कि रितिक रोशन की यह फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज हो रही है।