Follow Us:

‘खुदा हाफिज’ फिल्म के सीक्वल में काम करेंगे विद्युत जामवाल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल फिल्म 'खुदा हाफिज' के सीक्वल में काम करने जा रहे़ हैं। विद्युत जामवाल की फिल्म 'खुदा हाफिज’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में विद्युत के साथ शिवालिका ओबेरॉय भी लीड रोल में नजर आई थीं। फिल्म में विद्युत अपनी नवविवाहित पत्नी शिवालेका ओबेरॉय के साथ अच्छे अवसरों की तलाश में विदेशों में काम करने का फैसला करते हैं, जहां उनकी पत्नी लापता हो जाती है। अब फिल्म के दूसरे पार्ट की भी तैयारी शुरू हो गई है।

विद्युत जामवाल ने सीक्वल के बारे में कहा कि पहले पार्ट में पत्नी को वापस पा लेना फिल्म का सही अंत नहीं है। पत्नी का इतनी उथल-पुथल के बाद समाज में सफलतापूर्वक जीना इस लव स्टोरी की असली शुरूआत है। दूसरे चैप्टर में हम वही दिखाने की योजना बना रहे हैं।

फिल्म के लेखक-निर्देशक फारुक कबीर ने कहा कि मैं हमेशा इस कहानी को आगे ले जाना चाहता था, लेकिन मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा था। यह फ्रेंचाइजी फिल्म नहीं है। चैप्टर 2 इसका आखिरी अध्याय है और हम इसे बड़ी स्क्रीन पर ला रहे हैं। बताया जा रहा है कि'खुदा हाफिज चैप्टर 2’ फिल्म 2021 की पहली तिमाही में फ्लोर पर आएगी।