Follow Us:

रिश्तेदार न पड़ जाएं पीछे इसलिए लॉटरी के पैसे लेने मास्क डालकर पहुंचा युवक

एक युवक ने लॉटरी जीतने के बाद एक अजीब कारनामा किया। युवक जब लॉटरी का इनाम लेने गया तो उसने अपने चेहरे में मास्क लगा लिया जिससे उसका चेहरा न दिख पाए। युवक की ओर से कहा गया है कि उसे ये लॉटरी की रकम अपने रिश्तेदारों को न देनी पड़ी, इसकी वजह से उसने ये तरीका अपनाया है।

डेस्क |

डेस्क। देश-विदेश में अक्सर कई अजीबो गरीब किस्से देखने को मिलते हैं। इन्हीं में से एक नया किस्सा देखने को मिला है है लंदन के जमैका में… जहां एक युवक ने लॉटरी जीतने के बाद एक अजीब कारनामा किया। युवक जब लॉटरी का इनाम लेने गया तो उसने अपने चेहरे में मास्क लगा लिया जिससे उसका चेहरा न दिख पाए।

मीडिया रिपोर्ट में इसके पीछे जो तर्क दिए जा रहे हैं उसमें युवक की ओर से कहा गया है कि उसे ये लॉटरी की रकम अपने रिश्तेदारों को न देनी पड़ी, इसकी वजह से उसने ये तरीका अपनाया है।

उक्त युवक को लॉटरी में 9 करोड़ की लॉटरी लगी थी जिसके तहत वे चाहता था कि उसके रिश्तेदार उसके पीछे न लग जाएं। युवक का नाम ए कैंपबल है जो जमैका का रहने वाला है। उन्होंने 1 मिलियन पौंड यानी 9 करोड़ 11 लाख से ज्यादा की राशि जीती है। उन्होंने बताया कि जब उन्हें पता चला तो वे काफी हैरान थे और बाथरूम में जाकर सोच रहे थे। उन्होंने कहा कि वे नहीं जानते कि वे इस रकम का क्या करेंगे, लेकिन वे अपने रिश्तेदारों के साथ इसे शेयर नहीं करना चाहते।