Follow Us:

CU में भरे जाएंगे नॉन टीचिंग स्टाफ के 41 पद, इच्छुक 26 नवंबर तक करें आवेदन

|

केंद्रीय विश्वविद्यालय (CU) में नॉन टीचिंग सहित अन्य अकेडमिक पद भरे जाएंगे। सीयू द्वारा करीब 41 पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। इसमें से ग्रुप ए. के तहत 7 पद, ग्रुप बी. के तहत 11 और ग्रुप सी. के तहत 23 पद भरे जाएंगे।

ग्रुप ए. में एग्जीक्यूटिव इंजीनियर (सिविल) का एक पद, असिस्टेंट लाइब्रेरियन का एक, लाइब्रेरियन का एक, मेडिकल ऑफिसर के 2 पद, डिप्टी रजिस्ट्रार का एक पद और इंटरनल ऑडिट ऑफिसर का एक पद भरा जाएगा। जबकि ग्रुप बी. में जूनियर ट्रांसलेटर का एक पद, सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट के 2 पद, सेक्शन ऑफिसर का एक पद, असिस्टेंट का एक पद, प्राइवेट सेक्रेटरी के 3 पद, पर्सनल असिस्टेंट के 2 पद, सिक्योरिटी ऑफिसर का एक पद शामिल हैं।

वहीं, ग्रुप सी. में कुक का एक पद, किचन अटेंडेंट के 2 पद, हॉस्टल अटेंडेंट का एक, लेब्रोटरी असिस्टेंट के 2 पद, लेब्रोटरी अटेंडेंट का एक पद, सेमी प्रोफेशनल असिस्टेंट के 2 पद, लाइब्रेरी अटेंडेंट के 3 पद, फार्मासिस्ट का एक पद, मेडिकल अटेंडेंट थ्रेसर का एक पद, सांख्यिकीय सहायक का एक पद, यूडीसी के 4 पद, एलडीसी का एक पद, ड्राइवर के 2 पद और सिक्योरिटी इंस्पेक्टर का एक पद शामिल हैं। ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 26 नवंबर है। अधिक जानकारी के लिए सीयू वेबसाइट पर लॉगइन कर सकते हैं।