Follow Us:

कांगड़ा: संदिग्ध परिस्थितियों में खून से लथपथ मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

डेस्क |

पंजाब से सटे कांगड़ा जिला के पुलिस थाना डमटाल इंदौर के तहत संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति का शव मिला है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि मौत कैसे हुई है। पुलिस मौके पर पहुंच कर पड़ताल कर ही है। वहीं फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और छानबीन की जा रही है। मृतक की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। आइजी सुमेधा द्विवेदी और पुलिस अधीक्षक डॉक्‍टर खुशहाल, डीएसपी सुरिंदर शर्मा मौके पर पहुंचे।

बताया जा रहा है कि डमटाल में जालंधर राजमार्ग के किनारे खून से लथपथ एक व्यक्ति का शव राहगीरों ने देखा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव की तलाशी ली तो कुछ नहीं मिला। जेब से कोई पहचान पत्र आदि न मिलने के कारण मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस टीम मौके पर जांच कर रही है। फॉरेंसिक टीम भी गहनता से जांच कर साक्ष्य जुटा रही है। अभी तक यह पता नहीं चल सका है मौत कैसे हुई है और मरने वाला कौन है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है।

पंजाब में विधानसभा चुनाव के मतदान के कारण पुलिस के आला अफसर सीमावर्ती क्षेत्र में हैं। इस बीच संदिग्‍ध हालात में यह शव बरामद होने से कई सवाल उठ रहे हैं। पुलिस गहनता से मामले की जांच में जुट गई है।