Follow Us:

आम आदमी पार्टी की जीत का किया दावा: सुशील सरोच

जसबीर कुमार |

हिमाचल प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर जहां कांग्रेस व भाजपा  ने संगठन स्तर पर अपनी तैयारियों शुरू कर दी है तो वही हमीरपुर में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने जिला हमीरपुर की सभी पंचायतों में अपनी दस्तक दे दी है हमीरपुर में पत्रकार वार्ता करते हुए आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ सदस्य सुशील सरोच ने जीत का दावा करते हुए कहा कि पार्टी हिमाचल में 40 से अधिक सीटें जीतकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाकर पार्टी द्वारा दी गई गेरंटी को पूरा करेगी.

सुशील सरोच ने कहा कि हमीरपुर में आम आदमी पार्टी पूरी तरह सक्रिय है और हर घर पर पार्टी दस्तक दे चुकी है उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों में पार्टी प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी.

कांग्रेस और भाजपा के द्वारा पहाड़ ना चढ़ने वाले बयानों पर उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि दोनों ही दलों को यह समझना चाहिए कि चींटी भी पहाड़ चढ़ जाती है. उन्होंने कहा कि भाजपा को भी यह समझना जरूरी है कि उनके भी कभी दो ही सदस्य हुआ करते थे और आज उनकी सरकार है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय स्तर पर मजबूत हुई है और हिमाचल में भी मजबूत है.

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के द्वारा चुनावों में हिमाचल की जनता को जो गारंटी दी जा रही है उसे आने वाले समय में पूरा किया जाएगा. उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस केवल चुनावी मेनिफेस्टो तैयार करते हैं जिसे पूरा नहीं किया जाता.

वही संगठन में पुराने कार्यकर्ताओं की अनदेखी के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि यह प्रचार केवल दूसरी पार्टियां कर रही हैं आम आदमी पार्टी संगठन में इस तरह की कोई चर्चा नहीं है. उन्होंने कहा कि सभी मिलकर पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए काम कर रहे हैं.