Follow Us:

12 जुलाई को पालमपुर आ रहे अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान, तिरंगा यात्रा में लेंगे भाग

हिमाचल में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं. हिमाचल प्रदेश में पहली बार चुनाव मैदान में उतरी ‘आम आदमी पार्टी’ भी चुनावों को लेकर पूरी तरह से सक्रिय हो गई है. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी कांगड़ा जिला के पालमपुर में तिरंगा यात्रा करने जा रही है….

डेस्क |

हिमाचल में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं. हिमाचल प्रदेश में पहली बार चुनाव मैदान में उतरी ‘आम आदमी पार्टी’ भी चुनावों को लेकर पूरी तरह से सक्रिय हो गई है. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी कांगड़ा जिला के पालमपुर में तिरंगा यात्रा करने जा रही है. यात्रा का आयोजन 12 जुलाई मंगलवार को किया जाएगा. AAP की इस तिरंगा यात्रा में पार्टी संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान समेत पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और कार्यकर्ता शामिल होंगे।

इस बारे में जानकारी देते हुए पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता पंकज पंडित ने कहा कि पार्टी के ये तिरंगा यात्रा पालमपुर में विशाल मेगा मार्ट से शुरू होकर नेहरू चौक तक चलेगी. उन्होंने कहा कि पार्टी ने सबसे पहले तिरंगा यात्रा कि शुरूआत अरविंद केजरीवाल मंडी जिला से की थी. इसके बाद से प्रदेश में ऐसा माहौल बना है कि लोग लगातार पार्टी के साथ जुड़े रहे हैं. इसके बाद एक ऐतिहासिक तिरंगा यात्रा शिक्षा मंत्री के गृह जिला कुल्लू में हुई थी जिसमें ये साफ हो गया था प्रदेश की जनता इस भाजपा की सरकार में शिक्षा व्यवस्था से कितनी दुखी है.

उन्होंने कहा कि पालमपुर में होने वाली इस तिरंगा यात्रा में कांगड़ा और आसपास के सभी लोग आमंत्रित हैं. इसलिए लोग भारी से भारी संख्या में पालमपुर पहुंचें और इस यात्रा में भाग लेकर पार्टी के साथ जुड़ें. उन्होंने कहा कि पार्टी का मकसद राजनीति करना नहीं बल्कि राजनीति को बदलना है. AAP की बदलाव यात्रा पूरे प्रदेश में चली है. इसी कड़ी में पालमपुर में 12 जुलाई को सुबह 11 बजे ये बदलाव यात्रा शुरू होगी.