Follow Us:

हिमाचल जीतकर राष्ट्रीय अध्यक्ष का नाम करें रोशन: अनुराग ठाकुर

जसबीर कुमार |

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा हमीरपुर संसदीय क्षेत्र चुनाव कार्यालय हमीरपुर के बारल में स्थापित किया गया है. कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कार्यकर्ताओं से पार्टी के हाथ मजबूत करते हुए हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से सभी 17 विधानसभा सीटें जीतने का आह्वान किया उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं की यह जिम्मेदारी है कि हिमाचल में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाकर अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष का नाम रोशन करें.

इससे पूर्व कार्यक्रम में पहुंचने पर ढोल नगाड़ों के साथ साथ पुष्प वर्षा और फूल मालाओं के केंद्रीय मंत्री का स्वागत अभिनन्दन पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया. इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महामंत्री एवं संसदीय क्षेत्र के प्रभारी त्रिलोक जंबाल सह प्रभारी  सुमित शर्मा हमीरपुर के जिलाध्यक्ष बलदेव शर्मा विधायक नरेंद्र ठाकुर कमलेश कुमारी एचआरटीसी के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री देहरा के जिलाध्यक्ष संजीव कुमार भी मौजूद रहे.

हमीरपुर बाईपास पर बारल गांव में केंद्रीय सूचना प्रसारण युवा मामले एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के पार्टी चुनाव कार्यालय का विधिवत रूप से उद्घाटन करते हुए उपस्थित पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र  से भाजपा ने 10 चुनाव लगातार जीते हैं जब यहां के कार्यकर्ताओं की ताकत और मेहनत का फल का नाम है और यहां की जनता का प्यार और आशीर्वाद है. लेकिन हर चुनाव एक चुनौती होता है और चुनाव पोलिंग बूथ पर लड़ा जाता है एक एक पोलिंग बूथ बहुत महत्वपूर्ण होता है पोलिंग बूथ पर बढ़त बनाके ही चुनाव जीता जाता है.