Follow Us:

बिलासपुर: अंकित मर्डर केस में 2 और गिरफ्तार, यूपी के रहने वाले हैं आरोपी

|

जिला बिलासपुर के समोह में अंकित की मौत मामले में 2 अन्य लोगों की गिरफ्तारियां हुई हैं. दोनों व्यक्ति यूपी के रहने वाले हैं. अब इस मामले में कुल छह लोग पुलिस हिरासत में हैं. थाना झंडूता में दर्ज इस मामले में बीते रोज बाहरी राज्य से संबंध रखने वाले दो और व्यक्तियों जोगिन्दर राजपूत पुत्र गेंदन लाल गांव पीपला शिवनगर डाकघर मिलख तहसील रामपुर जिला मुरादाबाद उत्तर प्रदेश लाल धर पुत्र अगनू प्रशाद गांव मोटराहन डाकघर चक्कियां बाजार तहसील धनगता जिला संत कबीर नगर उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक ये दोनों आरोपी घटना वाली रात मामले में गिरफ्तार चार अन्य आरोपियों के घर पर मौजूद थे. मामले में तफ्तीश जारी है. एसपी एसआर राणा ने कहा कि पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत एफएसएल की टीम को फिर से बुलाया. पुलिस द्वारा शनिवार को शव का पोस्टमार्टम बिलासपुर क्षेत्रीय अस्पताल में करवाया. उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया. जिसके तहत दो टीमें गठित की गई. इनमें से सबूत जुटाने के लिए गठित एएसपी अमित कुमार की अगुवाई में गठित टीम ने अंकित के परिजनों के शक के आधार पर साथ लगते घर की तलाशी ली तो पुलिस को उस घर के एक कमरे से दराट, कुल्हाड़ी, बड़ा चाकू व अन्य तेजधार हथियार भी बरामद किया. वहां पर कुछ खून के निशान भी मिले हैं.

पुलिस ने इस मामले में पूछताछ के लिए दस लोगों को बुलाया था. जिसमें पुलिस ने एक ही परिवार के लोगों से गहनता से पूछताछ की. उसी आधार पर उन्हें गिरफ्तार किया. पुलिस को आशंका है कि अंकित की हत्या में इन चार लोगों की मुख्य भूमिका रही होगी. इन गिरफ्तार लोगों में चमन लाल पुत्र देवी राम, हेमराज पुत्र देवी , किरण पत्नी हेमराज व देवी राम आयु 66 वर्ष है.

पुलिस द्वारा इन्हें अदालत में पेश किया जाएगा. पुलिस को आंशका है कि इस मामले में और लोग भी शामिल हो सकते हैं. उन्होंने बताया कि एसआईटी के तहत गठित दूसरी टीम डीएसपी घुमारवीं की अगुवाई में गठित की गई तो मोबाइल, सीसीटीवी कैमरे व अन्य सबूत जुटाने का प्रयास कर रही है.