Follow Us:

महंगाई-बेरोजगारी के खिलाफ सड़कों पर उतरी कांग्रेस, रैली निकाल किया प्रदर्शन

जसबीर कुमार |

महंगाई, बेरोजगारी के विरोध में केन्द्र सरकार को घेरने के लिए हमीरपुर बाजार में कांग्रेस ने रोष रैली निकाली और प्रदर्शन किया. इस अवसर पर भोटा चौक से शुरू हुए प्रदर्शन की अगुवाई कांग्रेस महासचिव जगजीत सिंह ठाकुर ने किया. भोटा चौक से शुरू हुई प्रदर्शन रैली के दौरान काफी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं व युवाओं ने हाथों में तख्तियां लेकर केन्द्र सरकार व राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और महंगाई व बेरोजगारी के लिए जिम्मेदार ठहराया.

कांग्रेस महासचिव जगजीत सिंह ठाकुर ने कहा कि महंगाई व बेरोजगारी से पूरे देश की जनता त्रस्त हो चुकी है और पढाई करने के बाद भी युवाओं को रोजगार नहीं मिल पा रहा है. वहीं सेना में भर्ती होने के लिए अब केन्द्र सरकार ने अग्निवीर योजना लाई है जिससे युवाओं का भविष्य चार सालों में अंधकारमय हो जाएगा.

जगजीत सिंह ठाकुर ने दावा किया कि हिमाचल में आगामी दिनों में कांग्रेेस की सरकार बनेगी और कांग्रेस की सरकार बनने पर पांच लाख बेरोजगारों को रोजगार दिया जाएगा और 680 करोड रूपये स्वरोजगार के लिए रखा जाएगा. उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने पूरे देश को बेचने के लिए काम किया जा रहा है.