Follow Us:

आनंद शर्मा ने केंद्र सरकार पर बोला हमला, अग्निपथ योजना को बताया देश की सुरक्षा से खिलवाड़

पी.चंद |

आजादी के बाद सबसे बड़ी बेरोजगारी दर हिंदुस्तान में हैं. बेरोजगारी महंगाई चरम पर हैं. केन्द्र सरकार की मंहगाई और बेरोजगारी को लेकर केन्द्र सरकार की जवाबदेही बनती है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और AICC की नवगठित संचालन समिति के सदस्य आनन्द शर्मा ने शिमला में पत्रकार वार्ता के दौरान केन्द्र सरकार और भाजपा पर हमला बोला.

आनंद शर्मा ने कहा कि अग्निपथ योजना में भर्ती हुए लोगों को चार साल बाद कुछ नहीं मिलेगा. देश की सुरक्षा सेना करती हैं. हिमचाल में ढ़ाई लाख पूर्व सैनिक हैं. यह एक राष्ट्रीय समस्या हैं. इसमें सुधार की आवश्यकता हैं. इसका खामियाजा भुगताना पड़ेगा. इसमें 25 के बजाए 50 प्रतिशत को रेगुलर करना होगा देश को पीछे ले जाने वाले निर्णय हो रहें हैं. महंगाई दर 7.4 प्रतिशत हैं इसका जवाब केन्द्र सरकार को देना होगा. 12 नवंबर को जनता इसका हिसाब लेगी.

आनंद शर्मा ने कहा कि अंतराष्ट्रीय बाजार में क्रूड ऑयल की कीमतें कम होने के बावजूद पेट्रोल डीजल की कीमतें सौ के आंकड़े को पार कर चुकी हैं. बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व इस पर भी जनता को बताये की यह क्यों हो रहा हैं.

कांग्रेस ने भारत को बनाया लेकिन भाजपा कांग्रेस की प्रधानमंत्री इंदिरा की शहादत को भूल गई. इतिहास को नकाराने का प्रयास किया जा रहा हैं यह गलत हैं. हिमाचल में बदलाव निश्चित हैं कांग्रेस की सरकार बनेगी.बीजेपी बौखलाहट में हैं. कांग्रेस के नेता हिमाचल आए तो डेस्टिनेशन और बीजेपी के नेता आए तो समाज सेवा यह उचित नहीं हैं.