Follow Us:

76वें स्वतंत्रता दिवस पर उद्योग मंत्री विक्रम सिंह ठाकुर ने फहराया राष्ट्रीय तिरंगा

जसबीर कुमार |

हमीरपुर के बाल स्कूल खेल मैदान में जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें उद्योग, परिवहन, श्रम एवं रोजगार मंत्री विक्रम सिंह ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की. 76वें स्वतंत्रता दिवस पर उद्योग मंत्री विक्रम सिंह ठाकुर ने राष्ट्रीय तिरंगा फहराया और पुलिस, होमगार्ड, एनसीसी की टुकड़ियों द्वारा मार्च पास्ट की सलामी ली. समारोह के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया.

इस मौके पर कौशल विकास निगम के चेयरमैन नवीन शर्मा, भोरंज की विधायक का कमलेश कुमारी, विधायक नरेंद्र ठाकुर, एचआरटीसी के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री, हिमाचल ग्रामीण विकास बैंक के चेयरमैन कमल शर्मा, उपायुक्त हमीरपुर देवश्वेता बनिक, एसपी डॉ आकृति शर्मा व जिला प्रशासन के आला अधिकारी मौजूद रहे.

उद्योग मंत्री विक्रम सिंह ठाकुर ने लोगों को स्वतंत्रता दिवस बधाई दी और प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों के बारे में अवगत करवाया. उद्योग मंत्री विक्रम सिंह ठाकुर ने कहा कि 75 वर्षो में देश ने बहुत तरक्की की है. आज भारत विश्व में अपनी अलग पहचान बना चुका है.

वहीं उद्योग मंत्री विक्रम सिंह ठाकुर ने कहा प्रदेश के लोगों ने कई आंदोलनों में हिस्सा लेकर आजादी के लिए अपनी आहूतियां दी है. उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता सेनानियों को हर सुविधा देने के लिए सरकार कर्तव्य निभा रही है. प्रदेश सरकार ने स्वतंत्रता सेनानियों व उनके कल्याण के प्रति सदैव वचनबद्व है.

वर्तमान का कार्यकाल में अभूतपूर्व विकास हुए है और कल्याणकारी योजनाओं को शुरू कर सभी वर्ग के लोगों को लाभ पहुंचाया गया है. उद्योग मंत्री विक्रम सिंह ठाकुर ने कहा कि विधानसभा में विपक्ष और पक्ष में जबाव सवाल होते है. उन्होंने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान बातों पर हल्की फुल्की नोकझोंक हुई है. विधानसभा में गर्मागर्मी में किसी विषय के चलते किसी भी सदस्य को मन से नहीं लगाना चाहिए.