Follow Us:

सोनाली फोगाट की मौत साजिश यां फिर एक कुदरती मौत?

|

 

BJP नेता और अभिनेत्री सोनाली फोगाट की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि सोनाली अपने स्टाफ के कुछ लोगों के साथ गोवा गई थीं, जहां हार्ट अटैक से सोनाली की मौत हो गई. हालांकि मौत की वजह के बारे में पुख्ता तौर पर पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही पता चल सकेगा.लेकिन अगर सोनाली के परिवार की बात करें तो उनकी बहन ने बताया कि सोनाली फोगाट ने सोमवार सुबह को मां से बात की थी. इस दौरान सोनाली ने अपनी मां से कहा था कि मुझे कुछ गड़बड़ लग रही है. ऐसा लग रह है कि मेरे ऊपरकोई साजिश हो रही है.

सोनाली की बहन ने बताया कि एक दिन पहले ही उनकी बात हुई थी. इस दौरान सोनाली फोगाट ने कहा था कि वे ठीक हैं. शूटिंग के लिए जा रही हैं. उन्होंने बताया था कि वे 27 तारीख को लौट कर आ जाएंगी. उन्होंने कहा, फिर सोमवार सुबह बात हुई तो उन्होंने मां से बात की. इस दौरान सोनाली ने अपनी मां को बताया कि खाना खाने के बाद उनके शरीर में कुछ हरकत सी हो रही है और ऐसा लग रहा है कि खाने में कुछ गड़बड़ की गई है, शायद कोई साजिश रच रहा है.

सूत्रों ने बताया कि सोनाली फोगाट को बेचैनी की शिकायत के बाद उत्तरी गोवा जिले के अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल में लाया गया था. गोवा डीजीपी जसपाल सिंह ने भी इसकी पुष्टि की है कि फोगाट अंजुना में ‘Curlies’ रेस्टोरेंट में थीं, इसी दौरान उन्हें बेचैनी की शिकायत हुई. इसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया. हालांकि, उन्होंने कहा कि मामले में कोई भी गड़बड़ी नजर नहीं आ रही है.

सोनाली फोगाट हरियाणा विधानसभा चुनाव के वक़्त से चर्चाओं में आने लगी थीं. आपको बता दें कि सोनाली हरियाणा दूरदर्शन टीवी समेत कई शो और कुछ हरियाणवी फ़िल्मों में भी नज़र आईं थीं. सोनाली BJP से 2008 में पहली बार जुड़ी थीं और वो BJP महिला मोर्चा में भी रहीं. सोनाली फोगाट 2020-2021 में बिग बॉस में भी शामिल हुई थीं.