Follow Us:

अभ्यार्थी के प्रवेश पत्र में उसकी तस्वीर ना होकर एक्ट्रेस की फोटो छपी

desk |

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर एक अजीब मामला सामने आया है. उत्तर प्रदेश में यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के पहले दिन कन्नौज जिले में पुलिस भर्ती में परीक्षा देने वाले एक अभ्यार्थी का प्रवेश पत्र सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. इस प्रवेश पत्र को लेकर जहां अधिकारी परेशान रहे तो वहीं पूरे प्रदेश में यह प्रवेश पत्र चर्चा का विषय बन गया.

आपको बता दें कि परीक्षा केंद्र में महोबा जिले के रहने वाले अभ्यार्थी अंकित के प्रवेश पत्र में अंकित की तस्वीर ना होकर एक्ट्रेस सनी लियोन की तस्वीर छपी हुई थी. प्रवेश पत्र पर सनी लियोनी की तस्वीर होने के चलते किसी ने प्रवेश पत्र को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

जब प्रवेश पत्र में लिखे नंबर पर फोन से जानकारी ली गई तो छात्र अंकित ने बताया की उसने जन सेवा केंद्र से फॉर्म भराया था. लेकिन फोटो कैसे बदल गई उसको इसकी जानकारी नही है. यह फोटो बदलने के चलते वह परीक्षा भी नही दे पाया. इस प्रवेश पत्र में पता मुम्बई का दर्ज है. जबकि रजिस्ट्रेशन के दौरान गृह जनपद कन्नौज अंकित किया गया. महाविद्यालय प्रशासन के अनुसार इस प्रवेश पत्र पर कोई परीक्षार्थी परीक्षा देने नहीं आया.

वहीं मामला जब स्थानीय अधिकारियों तक पहुंचा तो उनका कहना था कि प्रवेश पत्र में एडिटिंग की गई है. बाकी मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. इस तरह की हरकत करने वाले को बक्शा नही जाएगा. आपको बता दे कि कन्नौज जिले में कल और आज भी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा है, पहले दिन 10 परीक्षा केंद्रों पर 9464 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी