Follow Us:

शख्स के प्राइवेट पार्ट में मिला दो किलो का डंबल, डॉक्टर ने सर्जरी कर बाहर निकाला

Ashwani Kapoor |

देश-दुनिया आए दिन कई तहर चौंकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। कुछ मामले तो ऐसे होती हैं जिन्हें देखकर डॉक्टर भी हैरान रह जाते हैं। ऐसा ही एक मामला ब्राजील से सामने आया है। यहां डॉक्टरों की एक टीम ने एक शख्स के प्राइवेट पार्ट से एक्सरसाइज करने वाला डंबल निकाल है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 54 वर्षी शख्स पेट दर्द शिकायत के चलते डॉक्टर के पास पहुंचा था। लेकिन जब डॉक्टरों शख्स की जांच की तो वे भी दंग रह गए।

दरअसल शख्स के प्राइवेट पार्ट में एक्सरसाइज करने वाल डंबल फंसा था। शख्स प्राइवेट पार्ट में फंसा ये डंबल करीब 20 सेंटीमीटर लंबा और 2 किलो वजनी था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शख्स ने पहले अपने स्तर पर इस डंबल को निकालने की कोशिश की लेकिन जब वे इसमें सफल नहीं हो पाया तो मजबूरन उसे दो दिन बाद डॉक्टरों के पास जाना पड़ा। शख्स ने बताया कि उसने सेक्शुअल प्लीजर के लिए ऐसा किया था। लेकिन उसकी यह हरकत उसकी जान के लिए भारी पड़ गई।

रिपोर्ट के मुताबिक एक लंबी सर्जरी के बाद इस डंबल को निकाला गया। सर्जरी के बाद कुछ दिन तक शख्स को अस्पताल में भर्ती रखा गया और फिर कुछ आराम के बाद शख्स को उसके घर भेज दिया गया।