Follow Us:

पुलवामा हमले के विरोध में फिल्म सिटी रहेगी बंद, FWICE ने लिया फैसला

समाचार फर्स्ट डेस्क |

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लॉईज FWICE 17 फरवरी को पुलवामा हमले के विरोध में 17 फरवरी को मुंबई फिल्म सिटी में मार्च निकालेगा। FWICE ने 14 फरवरी के दिन को ब्लैक-डे के रूप में मनाने का फैसला किया है और 17 फरवरी के दिन किसी काम को नहीं करने का फैसला किया है। सोशल मीडिया पर एक मैसेज शेयर करते हुए लिखा, "कोई शूटिंग, सेटिंग, पोस्ट प्रोडक्शन नहीं होगा। कश्मीर के पुलवामा में आतंकी ह्मले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए देशहित में बंद।"

FWICE ने लिखा, "आप सभी प्रोड्यूसर, कलाकार, मदजूर और टेक्नीशियन भाइयों से निवेदन है कि बड़ी संख्या में दोपहर 12 बजे फिल्म सिटी के गेट पर उपस्थित रहें।" दादासाहेब फालके चित्रपट नगरी गोरेगांव पूर्व में आयोजित किया गया यह मार्च प्रेसीडेंट बी.एन.तिवारी, जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे और ट्रेजरर गंगेश्वरलाल श्रीवास्तव द्वारा बुलाया गया है।

दोपहर 2 से शाम 4 बजे तक फिल्म सिटी में बंद रहेगा। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से यह जानकारी ट्वीट करते हुए लिखा, "24 क्राफ्ट्स की ऑर्गनाइजेशन फिल्म सिटी में दोपहर 2 से शाम 4 बजे तक मार्च करेगी।"