Follow Us:

महिला ने जीती ऐसी लॉटरी, अगले 30 साल तक बिना कुछ किए हर महीने मिलेंगे 10 लाख रुपये

लौरा होएल ने मजाक मजाक में नेशनल लॉटरी का टिकट खरीद लिया था। लेकिन उसने ये कभी नहीं सोचा था कि उसकी बंपर लॉटरी लगने वाली है।

डेस्क |

कहतें हैं किस्मत बदलते देर नहीं लगती और भगवान जब भी देता है तो छप्पर फाड़ के दे देता है। ऐसा ही कुछ हुआ है यूके के नाटिंघम की रहने वाली महिला लौरा होएल के साथ हुआ है। लौरा होएल की किस्मत ऐसी पलटी की उसे खुद भी इसपर विश्वास नहीं हो रहा। दरअसल लौरा होएल ने मजाक मजाक में नेशनल लॉटरी का टिकट खरीद लिया था। लेकिन उसने ये कभी नहीं सोचा था कि उसकी बंपर लॉटरी लगने वाली है।

एक दिन जब लौरा सोकर उठी तो उसकी हैरानी का ठिकाना नहीं रहा। क्योंकि लौरा के पति ने उसे बताया कि वे लॉटरी जीत चुकी है। पति की बात सुनकर लौरा को लगा की शायद उन्हें कोई गलतफहमी हुई है। लेकिन जब उसने नेशनल लॉटरी लाइन में फोन किया तो पता चला कि वे सच में लॉटरी जीत चुकी थी।लौरा को जब अपनी जीत के बारे में पता चला तो पहले तो उसे इस पर विश्वास नहीं हुआ। बता दें कि लौर को इस लॉटरी के तहत अगले 30 साल तक बिना कुछ किए हर महीने करीब 10 लाख रूपये मिलेंगे।

अपना अनुभव शेयर करते हुए लौरा ने बताया कि जब उसे जीत के बारे में पता चला तो वे खड़े-खड़े ही कांपने लगी थी और उसके मुंह से शब्द नहीं निकल रहे थे। लौरा ने बताया कि अब उसने नौकरी छोड़ दी है और वे अपने पति के साथ घोस्ट हंटिंग करती है।