Follow Us:

Mandi News: 15 अक्तूबर को साक्षात्कार, टेंपररी वर्कमैन के पदों पर भर्ती

|

ITI Mandi campus interview: औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई) ग्रेड ए, मंडी में मंगलवार को एक प्रमुख कंपनी काला अंब सिरमौर प्लांट के लिए टेंपररी वर्कमैन (6 से 7 महीने के लिए) और अप्रेंटिसशिप (एक वर्ष के लिए) के लिए कैंपस साक्षात्कार का आयोजन करेगी। यह जानकारी आईटीआई मंडी के प्रधानाचार्य इंजीनियर रविंद्र सिंह बनायाल ने दी। उन्होंने बताया कि 15 अक्तूबर को होने वाले इस साक्षात्कार में भाग लेने के लिए उम्मीदवार का आईटीआई (एनसीवीटी/एससीवीटी) पास होना अनिवार्य है। यह साक्षात्कार केवल युवकों के लिए आयोजित किया जाएगा, जिनकी आयु सीमा 18 से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

साक्षात्कार में इलेक्ट्रीशियन, फिटर, टर्नर, मशीनीस्ट, वेल्डर, आर एंड ए/सी, प्लंबर, पंप ऑपरेटर, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन जैसे व्यवसायों में आईटीआई पास आउट उम्मीदवार भाग ले सकेंगे। ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर राजेन्द्र कटोच ने जानकारी दी कि चयनित उम्मीदवारों को टेंपररी वर्कमैन के लिए ₹19,500 प्रतिमाह और अप्रेंटिसशिप के लिए ₹14,000 प्रतिमाह वेतन मिलेगा। इसके अलावा, कंपनी द्वारा यूनिफार्म, नाश्ता, और दो बार चाय मुफ्त में दी जाएगी, जबकि शिफ्ट के दौरान खाना रियायती दरों पर मिलेगा। कंपनी के नियमानुसार अन्य सुविधाएं भी दी जाएंगी।

साक्षात्कार के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को अपने सभी ओरिजिनल दस्तावेज, 10वीं और आईटीआई मार्कशीट की दो प्रतियां, आधार कार्ड, आईडी प्रूफ, और 3 नवीनतम पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ साथ लाने होंगे।