Follow Us:

Breaking: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या

मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला पर हमले की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि अज्ञात हमलावरों ने उनपर फायरिंग की है। मीडिया रिपोर्टा के मुताबिक इस हमले में सिद्धू मूसेवाला की मौत की खबर सामने आ रही है

डेस्क |

मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला पर हमले की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि दो से तीन अज्ञात हमलावरों ने उनपर फायरिंग की है।  इस हमले में सिद्धू मूसेवाला की मौत हो गई है। जबकि उनके दो अन्य साथी घायल बताए जा रहे हैं। हमले के समय सिद्धू मूसेवाला थार गाड़ी में सवार होकर जा रहे थे। इसी बीच 3 हमलावरों ने उनपर 7 से 8 राउंड फायरिंग की है। इस हमले में सिद्धू मूसेवाला की मौके पर ही मौत हो गई ।

जबकि उनके दो अन्य साथी घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सिद्धू मूसेवाला पर ये हमला मानसा के जवाहरपुर गांव में हुआ है। वहीं, फायरिंग करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए हैं।

बता दें कि विधानसभा चुनाव के दौरान सिद्धू मूसेवाला ने मानसा सीट से कांग्रेस की टिकट से चुनाव लड़ा था, लेकिन चुनाव में वे हार गए थे। बीते रोज ही पंजाब की मान सरकार ने उनकी सुरक्षा वापस ली थी और आज उनपर ये जानलेवा हमला हो गया है।

वहीं, सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा वापस लेने और उनकी हत्या को लेकर पंजाब में अब सियासी घमासान भी शुरू हो गया है। भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर पंजाब सरकार की लापरवाही करार दिया है। उन्होंने कहा कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल की लापरवाही से हुई है।

सिद्धू मूसेवाला पंजाब के एक मशहूर सिंगर थे। उन्होंने अब तक कई हिट गाने गाए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कई पंजाबी फिल्मों में भी मुख्य भूमिका निभाई है।