Follow Us:

धूमल के गढ़ में आ रहे केजरीवाल और भगवंत मान, हमीरपुर में करेंगे ‘टाउन हॉल’

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के गढ़ में सेंध लगाने के लिए ‘आम आदमी पार्टी’ के संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान हमीरपुर आ रहे हैं…

पी.चंद |

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के गढ़ में सेंध लगाने के लिए ‘आम आदमी पार्टी’ के संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान हमीरपुर आ रहे हैं। इस दौरान वे हमीरपुर में ‘टाउन हॉल’ करेंगे। इस ‘टाउन हॉल’ में शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोग, विद्यार्थियों और अभिभावक अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान से सीधा संवाद करेंगे।

AAP प्रवक्ता पंकज पंडित ने कहा कि पार्टी हमीरपुर में शिक्षा को मुद्दा बनाकर लोगों के बीच जगह बनाने का प्रयास करेगी। चुनावी साल में हिमाचल में बड़ी रैलियां न करके पार्टी अब इंडोर ‘टाउन हॉल’ कार्यक्रम के जरिए जनता से सीधा संवाद करने जा रही है। उन्होंने कहा कि हमीरपुर में होने वाले इस ‘टाउन हॉल’ में 350 के करीब लोगों से संवाद कर शिक्षा के अलावा स्वास्थ्य, महंगाई और रोजगार जैसे ज्वलंत मुद्दों पर केंद्र और हिमाचल सरकार को घरेने वाले हैं।

बता दें कि हिमाचल में चुनाव लड़ने की घोषणा करने के बाद सीएम केजरीवाल का हिमाचल का ये तीसरा दौरा है। इससे पहले वे मंडी में सीएम जयराम के गढ़ से चुनावी शंखनाद कर चुके हैं। इसके बाद कांगड़ा के चंबी मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित किया और अब धूमल के गढ़ हमीरपुर में ‘टाउन हॉल’ कर जनता से सीधा संवाद करने जा रहे हैं।