Follow Us:

हिमाचल: मोदी के विरोध में कांग्रेसी बेचने लगे पकौड़े!

समाचार फर्स्ट |

बेरोजगारों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पकौड़े वाला बयान कांग्रेस के निशाने पर है। अब कांग्रेस इसका अपने स्तर पर विरोध कर रही है। गुरुवार को हिमाचल के पांवटा साहिब में ब्लॉक कांग्रेस ने शहर के बीच पकौड़ा और चाय की स्टॉल लगाए तथा छाती पर अपनी क्वॉलिफिकेशन कागज़ लगाकर विरोध जताया।

इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लोगों को बीजेपी की बेरोजगार विरोधी नीतियों के बारे में अवगत करवाया। वेब पोर्टल के मुताबिक, पांवटा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार ने रोजगार और अच्छे दिनों के नाम पर देश को सिर्फ ठगा है। अब देश के बेरोजगारों के साथ ऐसा मजाक किया जा रहा है, जिसके चलते कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार के खिलाफ ये कार्यक्रम रचा।

वहीं, इस मौके पर पांवटा के पूर्व कांग्रेस विधायक किरनेश जंग ने कहा कि पिछले 4 साल में पीएम के अच्छे दिन, रोजगार अथवा भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन के वादे हवाई साबित हुए हैं। जनता 2019 के लोकसभा चुनाव में इस वादाखिलाफी का बीजेपी को करारा जवाब देगी।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक न्यूज़ चैनल को दिये इंटरव्यू में ये बयान दिया था कि रोजगार के लिए सरकार ने लोगों को लोन आदि प्रोवाइड करवाएं। इन लोगों से अपना बिजनेस खोला या पकौड़े की दुकान लगाए या फिर जो उनकी मर्जी हो वे करें।