Follow Us:

हमीरपुर: भारी बारिश के चलते मकान पर आ गिरा मलबा, लाखों का नुकसान

हमीरपुर: उपमंडल भोरंज की ग्राम पंचायत बधानी के अंतर्गत गांव गडोला के मदनलाल पुत्र पोलो राम के मकान के ऊपर भारी चट्टानें गिरने से मकान क्षतिग्रस्त हो गया है…

जसबीर कुमार |

हमीरपुर: उपमंडल भोरंज की ग्राम पंचायत बधानी के अंतर्गत गांव गडोला के मदनलाल पुत्र पोलो राम के मकान के ऊपर भारी मलाबा और चट्टानें गिरने से मकान क्षतिग्रस्त हो गया है। भारी चट्टानें मकान की दीवारों को चीरती हुई अंदर पहुंच गई जिससे मकान पूरी तरह से चकनाचूर हो गया है। मकान के अंदर रखा सारा सामान भी दब गया है। यह घटना रविवार सुबह 11:30 बजे के पास पेश आई। गनीमत यह रही कि घटना के समय परिवार के सभी सदस्य खेतों में गए थे नहीं तो कोई जान माल का नुकसान भी हो सकता था।

मिली जानकारी के अनुसार देर रात से लगातार भारी बारिश होने के कारण मलबा और चट्टानें मकान के ऊपर गिरी जिससे मदन लाल का लाखों रुपए का नुकसान हो गया है। सड़क किनारे खड़ी स्कूटी भी मलबे में दब गई है। इस संबंध में ग्राम पंचायत प्रधान प्रधान विनोद कुमार का कहना है कि वे मौके पर गए थे भारी बारिश होने के कारण चट्टानें मकान के ऊपर गिरने से मकान पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है ।

घटना में मकान मालिक का लाखों रुपए का नुकसान हुआ है लेकिन परिवार के सदस्य खेतों में गए थे जिस कारण कोई जान माल का नुकसान नहीं हुआ है। संबंधित पटवारी को भी इसकी सूचना दे दी गई है ताकि नुकसान का आंकलन करके परिवार को सहायता राशि मिल सके हम भी प्रशासन से मांग करते हैं। मकान मालिक का काफी नुकसान हुआ है अतः इन्हें उचित मुआवजा मिलना चाहिए।