Follow Us:

मंडी में BJP प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक, 9 से 11 अप्रैल तक चलेगा मंथन

नवनीत बत्ता, हमीरपुर |

लोकसभा चुनावों के मद्दनेजर मंडी में बीजपी प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक होने जा रही है। 9, 10 और 11 अप्रैल को होने वाली बैठकों में आगामी चुनाव को लेकर रूप-रेखा और जिम्मेदारियों का खाका तैयार किया जाएगा। इस दौरान पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे।

9 तारीख को होने वाली बैठक में BJP के टॉप 30 पदाधिकारी भाग लेंगे। इस दौरान पार्टी के प्रदेश प्रभारी मंगल पांडे विशेष रूप से मौजूद रहेंगे। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री जगत प्रकाश नड्डा, पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार और प्रेम कुमार धूमल तथा पार्टी के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव मौजूद रहेंगे। इनके अलावा प्रवक्ता और आईटी सेल के प्रमुख भी बैठक में मौजूद रहेंगे।

10 और 11 तारीख को आला नेता अपने कार्यकर्ताओं और बाकी पदाधिकारियों के साथ आगामी रणनीति पर विशेष चर्चा करेंगे। इस दौरान राज्य में पार्टी को और सशक्त करने और राज्य सरकार में ठोस नीतियों को बनाने पर बातचीत होगी। इसके अलावा लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए  कार्यकर्ताओं को मोदी सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाने पर विशेष जोर दिया जाएगा।

वहीं, सूत्रों से मिली खबर के अनुसार प्रदेश कार्यकारिणी के 10 दिन के भीतर ही जिला कार्यकारिणी की भी बैठक होगी और जिला कार्यकारिणी के बाद 10 दिन के अंदर ही मंडल स्तर पर भाजपा की बैठकें होंगी।