Follow Us:

चंडीगढ़ छेड़खानी मामला: बीजेपी नेता का बेटा अपने दोस्त सहित गिरफ्तार

समाचार फर्स्ट डेस्क |

चंडीगढ़ में वर्णिका कुंडू के साथ हुए छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने आरोपी विकास बराला और उसके दोस्त आशीष को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ लोगों के दबाव के बाद गैर-जमानती धाराएं 365 और 511 को भी जोड़ दी हैं। इससे पहले आईपीसी की धारा 354D, 341 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया था, जिसके चलते आरोपियों को तुरंत जमानत मिल गई थी।

बता दें कि आरोपी बराला और उसके दोस्त आशीष को समन जारी किए थे। इसके बाद दोनों से चंडीगढ़ सेक्टर-26 थाने में पूछताछ की जा रही थी। पुलिस ने आरोपी विकास बराला और उसके दोस्त को जांच में शामिल होने के लिए बुधवार 11 बजे हाजिर होने के लिए कहा था। जब वे नहीं पहुंचे तो चंडीगढ़ पुलिस हरियाणा के टोहाना जिले में स्थित बराला के फार्म हाउस पर छापा मारा। इसके बाद सुभाष बराला ने कहा कि उनका बेटा विकास पुलिस जांच में सहयोग के लिए तैयार है। वह पूछताछ के लिए चंडीगढ़ यथाशीघ्र पहुंच जाएगा।

बता दें कि मेडिकल रिपोर्ट में सामने आया है कि वारदात वाले दिन विकास बराला नशे में धुत था। उसने जांच के लिए अपने यूरिन और ब्लड सैंपल देने से इंकार कर दिया था। लेकिन, ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने विकास से आ रही बदबू और अन्य ऑब्जर्वेशन के आधार पर पाया कि दोनों आरोपी शराब के नशे में धुत हैं। IG चंडीगढ़ का कहना है कि आरोपियों का यूरिन और ब्लड सैंपल नहीं दिया जाना, उनके खिलाफ जा सकता है।