Follow Us:

सुखराम के पौते ने वीरभद्र-विक्रमादित्य को ललकारा, कहा- है दम तो मंडी से लड़ो लोकसभा चुनाव

नवनीत बत्ता |

बेशक वरिष्ठ नेता पंडित सुखराम शर्मा ने अपने परिवार सहित बीजेपी का दामन थाम लिया हो, लेकिन अभी भी वीरभद्र गुट से उनकी लड़ाई जारी है। दोनों नेताओं के बीच 36 का आंकड़े को अब न्यू जेनरेशन बरकरार रखे हुए है और पहले की तरह वार-पलटवार का सिलसिला शुरू हो गया है।

वीरभद्र सिंह के बेटे और विधायक विक्रमादित्य की फेसबुक पोस्ट पर पूर्व मंत्री सुखराम के पौते आश्रेय ने विरोध जताया है। आश्रेय शर्मा ने कहा कि कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य को ऐसी अभद्र भाषा शोभा नहीं देती। साथ ही उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और उनके बेटे विक्रमादित्य को ललकारते हुए कहा कि यदि उन्हें इतना ही गुमान है तो वे मंडी से लोकसभा चुनाव लड़ें, फिर उन्हें असलीयत पता चलेगा कि किसकी ताकत ज्यादा है।

आश्रेय शर्मा ने कहा कि विधानसभा चुनाव में मंडी की जनता वीरभद्र सिंह को मज़ा चखा चुकी है और अब लोकसभा चुनावों की बारी है। पिछली बार वीरभद्र सिंह ने अपनी पत्नी की हार पर कास्टिस्म को जिम्मेदार ठहराया था। लेकिन उन्हें ये नहीं पता कि मंडी में ठाकुर की तादाद ब्राह्मणों से कई ज्यादा है।

वहीं, विक्रमादित्य अपने ही बयानों से मुकरते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वाक्या विधायक ने कहा कि वे अपना फेसबुक पेज खुद हैंडल करते हैं। मैंने अपनी फेसबुक वॉल पर ऐसा कुछ नहीं लिखा है। मैं एक रिस्पोंसिबल आदमी हूं और मुझे अच्छी तरह पता है कि मुझे क्या बोलना है। आश्रेय जो बोल रहे हैं उनकी अपनी राजनीति का हिस्सा होगा।

क्या है विवाद…??

दरअसल, अख़बार में ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा को लेकर एक ख़बर छपी थी। इस पर विधायक विक्रमादित्य ने अख़बार की कंटिग को अपने फेसबुक पोस्ट किया और कैप्शन लिखा कि 'हिंदी में कहावत है- धोबी का कुत्ता न घर का न घाट का'  ऐसी सत्ता का क्या फ़ायदा, जिसमें अपनी इज्ज़त और सम्मान न हो, स्वाभिमान से ऊपर और कुछ नहीं, इस तरह की सत्ता को हम बार बार ठुकराए…।।

विक्रमादित्य की इस पोस्ट को मंडी में अनिल शर्मा को समर्थकों ने स्क्रीन कर लिया और अब आश्रेय शर्मा ने सरेआम विक्रमादित्य और वीरभद्र सिंह को अपने क्षेत्र से ललकार दिया है। फिलहाल ताजे वाक्या से तो यही कहना सही है… काफी समय से चली आ रही इन वरिष्ठ नेताओं की ये जंग अब युवा भी क़ायम रखने में कोई क़सर नहीं छोड़ने वाले…!!