Follow Us:

नंगल खुर्द के जंगल में मिला वृद्ध महिला का शव, 16 दिनों से थी लापता

रविंद्र |

हरोली के नंगल खुर्द के जंगल में 16 दिनों से लापता महिला का शव बुरी तरह से गले सड़े हालात में मिला है। शव की पहचान 70 वर्षीय हुस्नी देवी पत्नी किशन चंद निवासी बाथू के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। वहीं मामले की जांच भी शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार नंगल खुर्द के एक युवक ने सोमवार सुबह जो कि जंगल की ओर गया था ने इस घटना की सूचना तुंरत पंचायत प्रधान को दी। प्रधान ने मौके पर पहुंचकर इसकी जानकारी पुलिस को दी।

बताया जा रहा है कि हुस्नी देवी 13 अक्तूबर से लापता थी, जिसकी परिजनों ने टाहलीवाल चौकी में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। परिजनों ने अपने स्तर पर भी काफी ढूंढने का प्रयास किया गया, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया। साथ ही वृद्धा मानसिक तौर पर परेशान थी, जो कि गांव- गांव में जाकर घूमती रहती थी।

पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच शव कब्जे में लिया और ग्रामीणों से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान शव की पहचान म़ृतका के बेटे गुरमीत सिंह ने की। बताया कि हुस्नी देवी का शव बुरी तरह से गल सड़ चुका था और एक बाजू व टांग गायब थी।

डीएसपी हरोली कुलविंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।