Follow Us:

जयराम सरकार को मोदी नहीं बल्कि लोकसभा चुनाव में जनता देगी सर्टिफिकेट: जीएस बाली

मृत्युंजय पूरी, धर्मशाला |

पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जीएस बाली ने धर्मशाला में हुई प्रधानमंत्री मोदी की रैली को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा हैं। जीएस बाली ने कहा कि ये रैली राजनीतिक न होकर सरकारी रैली करार दिया। उन्होंने कहा कि इस रैली को किसी भी तरिके से सफल बनाने के लिए सरकारी तबका जुट गया था।

जीएस बाली ने कहा कि प्रधानमंत्री जीतनी बार भी हिमाचल आएं उन्हें इससे कोई आपत्ति नहीं है। अच्छा है प्रधानमंत्री हिमाचल आए और उन्होंने हिमाचल को दो चीजें दी। एक तो उन्होंने जयराम सरकार को मेहनती सरकार का सर्टिफिकेट दिया और दूसरा ईमानदारी का इसके अलावा पीएम मोदी ने प्रदेश की जनता कुछ नहीं दिया। लेकिन इन सर्टिफिकेटों का प्रदेश की जनता को कोई लाभ नहीं मिलेगा। उन्होंने जयराम सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि असली सर्टिफिकेट तो उन्हे प्रदेश की जनता आने वाले लोकसभा चुनावों में देगी।

पूर्व मंत्री जीएस बाली ने कहा कि हिमाचल में महंगाई दिन-प्रतिदिन बढ़ रही है। हिमाचल में बिजली का उत्पात्न और सीमेट उद्योग होने के बावजूद भी अन्य राज्यों से ज्याद दाम हैं। उन्होंने कहा कि अपनी सरकार के समय भी वह बेरोजगारों के हक के लिए लड़े हैं। अब भी बेरोजगारों के हक के लिए लड़ाई लड़ी जाएगी और इस मुद्दे को लेकर जनता के बीच जाएंगे।

उन्होंने जयराम सरकार से पूछा है कि सरकार बताए, एक साल में कितने नए उद्योग स्थापित हुए, कितने नए संस्थान खुले हैं। टूरिज्म के कितने प्रोजेक्ट हिमाचल के लिए मंजूर हुए और कितनी नई नौकरियां दी गईं।  प्रदेश में विकास के कार्य ठप हैं, कानून व्यवस्था चरमारा चुकी है। महिलाओं पर अपराध बढ़ रहे हैं। फिर कैसे हम कह सकते हैं कि सरकार बढि़या काम कर रही है।