Follow Us:

कांगड़ा पहुंची ‘युवा क्रांति यात्रा’ वरिष्ठ नेता GS बाली ने किया युवाओं का स्वागत

मृत्युंजय पुरी |

ऑल इंडिया यूथ कांग्रेस द्वारा निकाली गई 'युवा क्रांति यात्रा' रविवार को कांगड़ा पहुंची। कांगड़ा में जीएस बाली सहित उनके समर्थकों ने रैली का जोरदार स्वागत किया और इस दौरान सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हुंकार भरी। इस दौरान युवा कांग्रेस ने 'देश का चौकीदार चोर है' के नारे लगाए।

जीएस बाली के घर पर बने रैली स्थल कें मंच पर पहुंचते ही राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को शांत करवाना चाहा, लेकिन कार्यकर्ताओं ने जीएस बाली के पक्ष में 'हमारा सांसद कैसा हो, जीएस बाली जैसा हो' के नारे लगाना जारी रखे। बाद में आरएस बाली के कहने पर कार्यकर्ता शांत हुए।

इसके बाद जीएस बाली ने मंच से कहा कि ये युवाओं का कार्यक्रम है और आज देश के हालात ख़राब देखते हुए युवा एक हुए हैं। देश और संविधान बचाने की चुनौति हैं और केशव यादव की टीम बदलाव लाने में जरूर कामयाब होगी।

देश में संकट के वक़्त सबसे आगे हिमाचली हैं और पठानकोट घटना के बाद बीजेपी धर्मशाला में मैच करवाना चाहती थी। मैं सबसे पहले विरोध में था। बीजेपी सरकार ने बेरोजगार युवाओं का 150 करोड़ फंड ग़ायब कर दिया। ड्रग्स, ट्रैफिक समस्या, रोजगार पर सरकार विज़न पेपर निकाले । आज घरेलू गैस 1000 रुपये में मिल रहा है । चुनाव के वक़्त रेट कम कर दिया जाता है नोटबंदी के दौरान जनता को परेशानी हुई। कांग्रेस ने देश मे क्रांति लायी है। गांव को शक्ति देने के लिए मनरेगा कांग्रेस ने लाया है। साथ ही जीएस बाली ने ईवीएम पर भी चुटकी ली और कहा कि EVM से बचो।