Follow Us:

मिशन-400 के लिए जुटे अनुराग ठाकुर, गाड़ियों में लगा रहे स्टीकर

नवनीत बत्ता |

नमो अगेन के बाद अब हमीरपुर सें सांसद अनुराग ठाकुर मिशन 400 के लिए निकल पड़े हैं। नमो अगेन के नारे को प्रदेश भर में पहुंचाने के बाद उन्होंने बीजेपी के नए नारे 'अबकी बार 400 पार' को प्रदेश में पहुंचाने के लिए मुहीम शुरू कर दी है। इसी कड़ी में सांसद अनुराग कार्यक्रमों के दौरान मिशन 400 का स्टीकर लगाते नज़र आए। जगह-जगह रुक कर ये स्टीकर वे खुद गाड़ियों में लगा रहे थे।

यहां तक कि सोशल मीडिया पर उनके इस काम की काफी सराहना हो रही है, क्योंकि ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है जब एक सांसद खुद गाड़ियों में स्टीकर लगा रहा हो। इसको लेकर सांसद अनुराग ठाकुर उत्साहित हैं और कहते हैं कि इस बार ना सिर्फ मोदी रिपीट होने वाला है बल्कि 400 से अधिक सीटें बीजेपी जीत कर एक नया कीर्तिमान हिंदुस्तान में बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी और यूपीए अपना 44 का आंकड़ा भी पूरा कर लेंगी तो भी उनके लिए गनीमत रहेगी। पार्टी के शीर्ष नेता राहुल गांधी जैसे चेहरे अगर अपनी सीटों को बचा लेंगे तो उनके लिए बड़ी राहत की बात रहेगी।

हरियाणा उपचुनाव में सुरजेवाला की हुई हार को लेकर सांसद ने कहा कि यहां से पता लगता है कि कांग्रेस का जलवा कितना पूरे देश में बचा है। जब उनके शीर्ष नेतृत्व ही हारते नज़र आ रहे हैं। यही कारण है कि मोदी के मिशन अगेन को ना सिर्फ बल मिल रहा है बल्कि पूरे देश की जनता का समर्थन भी मिलता नजर आ रहा है। हिमाचल में कांग्रेस के नेता चाहे कितना भी जोर लगा ले, लेकिन 4-0 का आंकड़ा बीजेपी के पक्ष में है।

ग़ौरतलब है कि बीजेपी ने लोकसभा चुनावों के लिए नया नारा दिया है 'अबकी बार-400 पार'। सांसद अनुराग ठाकुर अभी से ही इस पर जुटे गए हैं, क्योंकि पिछली बार बीजेपी के खाते में 283 सीटें आईं थी और गठबंदध का आंकड़ा 337 के क़रीब रहा था। अब बीजेपी इस नारे के जरिये 400 का आंकड़ा अकेले पार करने का दावा कर रही है। इससे पहले 1984 में कांग्रेस 404 का आंकड़ा पार किया था।