Follow Us:

बेटी की मौत पर भड़के परिजन, बोले पुलिस कुछ नहीं करती जांच CBI को दें…

समाचार फर्स्ट डेस्क |

बिलासपुर अस्पताल में तैनात महिला डॉक्टर ज्योति की आत्महत्या का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। पहले जहां बिलासपुर के राजनेता पर महिला डॉक्टर की हत्या करने के आरोप लग रहे थे तो वहीं अब ज्योति के घरवालों ने पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल उठाए हैं।

मंगलवार को मृतक ज्योति के परिजनों ने डीसी ऑफिस पर धरना प्रदर्शन किया और डीसी मदल चौहान से मिलकर हत्या का मामला दर्ज करन की मांग की। यही नहीं, ज्योति के परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए और मामले में पुलिस पर कोताही बरतने के आरोप लगाए।

ज्योति के पिता ने कहा कि मेरी बेटी ने आत्महत्या नहीं कि जबकि पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज किया है। यहां तक कि हमारे कहने के बाद भी मामले में कोई जांच नहीं की गई और ना ही अभी तक फॉरेंसिक रिपोर्ट मिली। बहन ने आरोप लगाया कि पुलिस मामले में ठीक से छानबीन नहीं कर रही है क्योंकि पुलिस को यह कैसे पता चला कि उसने कमरे में आत्महत्या कर ली है। यदि पुलिस से कुछ नहीं होता तो जांच सीबीआई को सौंपी जाए।

बता दें कि डॉक्टर ज्योति बिलासपुर के रोडा सेक्टर में किराए के मकान में रहती थी और गत पांच दिन पहले वह कमरे में फंदे पर लटकी हुई मिली थी। अब इस मामले को परिजन आत्महत्या नहीं मान रहे हैं और इसकी जांच करवाने की पुलिस से मांग कर रहे है।