Follow Us:

शिमला टिकट को लेकर BJP में बगावती सुर, अमित शाह को लिखा लेटर

नवनीत बत्ता |

लोकसभा चुनावों के मद्देनज़र बीजेपी में टिकटों को लेकर घमासान शुरू हो गया है। उम्मीदवारों के नामों को लेकर विरोध के स्वर मुख़र होने लगे हैं। इसी कड़ी में अब शिमला संसदीय क्षेत्र से सांसद वीरेंद्र कश्यप के खिलाफ HN कश्यप ने मोर्चा खोल दिया है।

एच एन कश्यप ने अपने ही पार्टी  पर परिवारवाद का आरोप लागते हुए अमित शाह को पत्र भी लिखा है और कहा कि सोलन में वीरेंद्र कश्यप को लोकसभा तो भाई को विधानसभा में टिकट दी गई। इसके बाद भी सांसद के भाई हार गए। जो सांसद अपने भाई को विधानसभा के चुनाव नहीं जीता सका वो कैसे लोकसभा में चुनाव जीत सकता है।

इसको लेकर उन्होंने अमित शाह से शिमला संसदीय क्षेत्र से ओर लोगों को भी उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा करने को कहा है। साथ ही लेटर में उन्होंने साफ तौर अपने टिकट की मांग भी की है और जनता के बीच अपनी पकड़ को भी बताया है।

(विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें…)

ग़ौरतलब है कि एच एन कश्यप ने  2004 में शिमला सीट से चुनाव लड़कर 43 फीसदी से अधिक मत हासिल किए थे। कश्यप ने कहा कि 2014 में उन्हें टिकट देने का भरोसा दिया गया था, लेकिन उनकी अनदेखी हुई। इस बार भी यदि उन्हें नजरअंदाज किया गया तो पार्टी को उसका नुकसान झेलना होगा। कश्यप ने कहा कि वीरेंद्र कश्यप के खिलाफ दस सालों के बाद एन्टीनकम्बेंसी है जिससे बीजेपी को नुकसान हो सकता है।