Follow Us:

अखनूर में बोले पीएम मोदी, जब कमल का बटन दबेगा, आतंकियों में खौफ बढ़ेगा

समाचार फर्स्ट डेस्क |

लोकसभा चुनाव 2019 का रण अब तेजी से आगे बढ़ रहा है। चुनाव तारीख के ऐलान के 18 दिन बाद आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। जम्मू कश्मीर में पहली बार किसी पंचायत में रैली करने जा रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जम्मू जिले के अखनूर में बनाई गई राज्य की अब तक की सबसे उंची 38 फीट की जर्मन हैंगर स्टेज से जम्मू-पूंछ संसदीय सीट के मतदाताओं को संबोधित कर रहे हैं।

इस दौरान पीएम ने कहा कि जब कमल का बटन दबेगा तो आतंकियों और पाकिस्तान में खौफ बढे़गा। उन्होंने चौकीदार चोर है के नारे को लेकर भी पलटवार किया और कहा कि अगर जनता को चौकीदार पर भरोसा है तो महामिलावट की महागिरावट तय है। मोदी ने कहा कि आज आतंक और आतंक के सरपरस्त, ये दुआ मांग रहे है कि इस चौकीदार से जैसे तैसे छुटकारा मिल सके और ये महा मिलावटी दिल्ली में बैठ जाएं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि जम्मू कश्मीर की स्थिति जो आज है इसके लिए कांग्रेस, नेशनल कांफ्रेंस और पीडीपी जिम्मेदार है। इन्हीं के कारण कश्मीरी पंडितों को इतना कुछ सहना पड़ा। आतंकवाद का जो जहर घुला है उसके जिम्मेदार भी यही लोग हैं। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस, नैशनल कॉन्फ़्रेन्स और PDP की साझेदारी ने एक चक्र पूरा कर दिया है।

उन्होंने कहा, ''हिसाब तो होगा..सबका होगा लेकिन बारी-बारी से होगा। वे मुझसे हिसाब मांगते है। मैं तो अपने पांच साल का हिसाब आपको जरूर दूंगा लेकिन उनका हिसाब भी लूंगा । हिसाब बराबर तो तभी होगा न जब हिसाब देने के साथ लिया भी जाए। मैं अपना हिसाब देने के साथ उनसे पूछूंगा भी कि अब तक आपने क्या किया। आखिर आपने देश के लोगों का भरोसा क्यों तोड़ा?''