Follow Us:

BJP केंद्रीय मंत्री ने की CM की तारीफ! कहा, ‘वे वीर भी हैं और बहादुर भी’

पी. चंद |

शिमला आए बीजेपी के केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मुख्यमंत्री वीरभद्र पर चुटकी लेते हुए कटाक्ष किया है। मजाकिया अंदाज में रविशंकर ने कहा कि मुख्यमंत्री ने अपने केस में कानून के सभी पहलुओं को अपने पक्ष में इस्तेमाल किया। 'वे वीर भी हैं और बहादुर भी' और केस लगने के बावजूद वह हमेशा कहते हैं कि सरकार में बने रहेंगे।

रविशंकर ने कहा कि प्रदेश में किसी साइनबोर्ड पर लिखा है कि ये सरकार बेमिसाल है, लेकिन यह सरकार सच में बेमिसाल है क्योंकि इसका मुख्यमंत्री बेल पर चल रह है। यही नहीं, अपनी करतूतों के लिए यहां का मुख्यमंत्री हमेशा केंद्र को जिम्मेदार ठहराता रहता है, लेकिन उन्हें यह नहीं पता कि यह केस मोदी सरकार बनने से पहले का है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा इस बेमिसाल सरकार के बारे में और क्या कहूं, जब यह सरकार 1900 किलोमीटर रोड के डीपीआर नहीं बना पाई। डीपीआर का पैसा तक भी दिया जा चुका है, लेकिन अभी तक डीपीआर का नामो-निशान तक नहीं है। यहां तक स्मार्ट सिटी धर्मशाला के प्रोजेक्ट को वीरभद्र सरकार राजनीति चश्मे से देखती है, जबकि केंद्र सरकार पूरे देश में एक जैसे कार्य कर रही है।

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए रविशंकर ने कहा कि यहां के राहुल गांधी खुद कहते हैं कि मैं परिवार के कारण राजनीति में आया हूं। लेकिन, बीजेपी का कोई भी मंत्री पारिवारिक कारणों से मंत्री नहीं बना। सब अपने घरों से मेहनत करके निकलकर आए हैं।