Follow Us:

‘बेटे को लेकर अपना स्टैंड क्लीयर करें मंत्री अनिल शर्मा’

पी.चंद |

आश्रेय शर्मा के बयान पर बीजेपी ने मंत्री अनिल शर्मा को घेरना शुरू कर दिया है। बीजेपी के महामंत्री चंद्रमोहन ठाकुर ने कहा कि आश्रेय शर्मा के बयान के बाद मंत्री अनिल शर्मा को अपना स्टैंड क्लीयर करना चाहिए कि उन्हें किसका साथ देना है। अपने बेटे का साथ देना या फिर बीजेपी का… जिसके सहारे वे विधायक हैं औऱ उन्हें मंत्रिमंडल में रख़ा गया है।

महामंत्री ने कहा कि अग़र अनिल शर्मा बीजेपी में बने रहना चाहते हैं तो उन्हें पार्टी के निर्देशानुसार प्रचार करना होगा। क्योंकि बेटे और पार्टी को लेकर उनके मन में दुविधा हो सकती है… लेकिन पार्टी को उन्हें लेकर कोई दुविधा नहीं है। बीजेपी एक सक्षम पार्टी और कार्यकर्ताओं की बदौलत चुनाव लड़ती है। ऐसे में अग़र किसी को लगता है कि किसी व्यक्ति विशेष की वज़ह से बीजेपी जीती है तो वे ग़लत फ़हमी में न रहे।

याद रहे कि मंडी पहुंचने पर कांग्रेस कैंडिडेट और अनिल शर्मा के बेटे आश्रेय शर्मा ने कहा था कि वे मेरे पिता है और किसी के नहीं..।। इस पर बीजेपी ने अब मंत्री अनिल शर्मा से उनकी राय जानना शुरू कर दी है।

(आगे खबर के लिए विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें)

पंडित सुखराम पर साधा निशाना

चंद्रमोहन ठाकुर ने कहा कि 2007 के विधानसभा चुनावों मे भी मण्डी से सात विधानसभा क्षेत्रों मे विजय हासिल की थी। गत् लोकसभा चुनावों मे मण्डी संसदीय क्षेत्र मे कांग्रेस पार्टी के सत्ता के रहने के और सत्ता के दुरूपयोग के बावजूद शानदार जीत हासिल की है। इस बार तो नरेन्द्र मोदी का नाम और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का मण्डी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस का वजूद खत्म कर देंगे।

महामंत्री ने कहा कि पण्डित सुखराम आया राम-गया राम राजनीति की संस्कृती के प्रतीक बन चुके है। इस बात को न केवल प्रदेश की जनता बल्कि कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भी बार-बार कहते रहे है। पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का पण्डित सुखराम के बारे मे यह बयान कि पण्डित सुखराम को अपने परिवार के अतिरिक्त कुछ और नहीं दिखता है। पण्डित सुखराम की राजनीति के सबसे शर्मनाक पहलु को उजागर करता है परन्तु इस बार के चुनाव गन्दी राजनीति के इस अध्याय को पूरी तरह समाप्त करने का मन बना चुके है।