Follow Us:

‘कांग्रेस का हाथ आतंकियों के साथ, सेना का मनोबल भी टूटेगा’

पी. चंद |

हमीरपुर से सांसद अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में देशद्रोह क़ानून को ख़त्म करने और AFSPA कानून को हटाने की घोषणा को सेना का मनोबल तोड़ने वाला है। देशहित के ख़िलाफ कांग्रेस ने इस घोषणा पत्र में नक्सलियों और आतंकियों का मनोबल बढ़ाने की बात कही है।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि देशविरोधी ताक़तों, आतंकियों और नक्सलियों साथ खड़ा रहने का कांग्रेस पार्टी का लम्बा इतिहास रहा है। घोषणापत्र में राष्ट्रीय सुरक्षा, जम्मू एवं कश्मीर, पाकिस्तान और पूर्वोत्तर मामलों पर कही गयी बातों से स्पष्ट झलकता है कि कांग्रेस अब भी मुस्लिम वोट बैंक को ध्यान में रख कर ही कुटिलता से अपनी नीतियां तय करती है। सेना के प्रति कांग्रेस के मन में अविश्वास है और देश विरोधी बातें करना कांग्रेस की नजर में कोई अपराध नहीं है।

(आगे ख़बर के लिए विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें…)

एक ओर तो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तानी आतंकी हमलों का सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक से मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं वहीं दूसरी ओर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देशद्रोह को अपराध मानने से ही इन्कार कर रहे हैं। कांग्रेस का आज का नेतृत्व जिहादियों और माओवादियों के चंगुल में है, वो घोषणा पत्र में कह रहे हैं कि आईपीसी से सेक्शन 124-A हटा दिया जाएगा। शायद कांग्रेस पार्टी के हिसाब से देशद्रोह नहीं देशप्रेम अपराध है।

सांसद ने कहा कि कांग्रेस AFSPA को कमजोर करने की बात कर रही है, उनके घोषणापत्र के मुताबिक अब सेना के अधिकारी पर किसी सरकारी अनुमति के बिना ही मामला दर्ज हो पाएगा। क्या कांग्रेस राज में जवान आतंकियों से लड़ने की बजाय मुक़द्दमे लड़ेगा। कांग्रेस पार्टी का प्रयास जवानों का मनोबल तोड़ कर आतंकियों और नक्सलियों का हौसलाअफ़्जाई करना है। अगर कांग्रेस के वादों के मुताबिक़ सीमा पर सेना ही सुरक्षित नहीं रहेगी तो देश के अंदर आम आदमी चैन की नींद कैसे सोएगा।