Follow Us:

‘मेरा एक मंत्री आजकल ग़ायब है…किसी को मिले तो बताना’

नवनीत बत्ता |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंडी में पंडित सुखराम के गृह क्षेत्र कोटली में जनसभा की। इस दौरान उन्होंने अनिल शर्मा के बयान का पलटवार करते हुए कहा कि इन दिनों मेरे मंत्रिमंडल से एक मंत्री ग़ायब हो गया है, अग़र किसी को मिले तो बताना…।।

जयराम ठाकुर ने कहा कि मुझे अनिल शर्मा का सर्टिफ़िकेट जनता के बीच में जाने के लिए नहीं चाहिए। हमारे सीने में भी बहुत से राज़ दफ़न है, लेकिन हम वे लोग नहीं जो मीडिया में जाकर उन राजाओं को सर्जिकल स्ट्राइक के रूप में बताने की बात करते हैं। मैं उन्हें साफ़ कह देना चाहता हूं कि हमने बहुत सुन लिया और अब सुनने का समय नहीं है। अनिल शर्मा का यह नैतिक दायित्व बनता है कि वह बीजेपी के साथ खड़े होकर चुनाव का प्रचार करें, क्योंकि बीजेपी ने ही उन्हें जिताया है और उन्हें मंत्री बनाकर सम्मान दिया है। आपको बता दें कि अनिल शर्मा ने बयान दिया था कि मुख्यमंत्री तो कोई भी बन सकता है, लेकिन एक नेता बनना आसान नहीं है।

आश्रेय शर्मा पर मुख्यमंत्री के बोल

जयराम ठाकुर ने कहा कि पिछले कल कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार सिराज में वोट मांगने गए थे। उन्होंने बहुत सी विकास की बातें कीं… इसपर मैं ज्यादा तो नहीं कहना चाहता लेकिन उनके इस भाषण को लोगों ने संजीदगी में कम और मज़ाक में ज्यादा लिया। लोगों को हमेशा मुख्यमंत्री का महत्व पता रहता है। पंडित सुखराम की सोच का तो मैं खुद कायल हो गया हूं जब उन्होंने कहा कि आश्रेष शर्मा को लोकसभा का टिकट दें…।।

उन्होंने दिल्ली में मुझसे आश्रेय शर्मा को टिकट देने की बात कही थी और मैंने तभी उनको कहा था कि आप मंडी सदर की टिकट की बात करें तो आश्रेय शर्मा को भी टिकट देंगे जब अनिल शर्मा रिटायर होंगे। लेकिन हमारे यहां परिवारवाद का रिवाज़ नहीं है।