Follow Us:

मंडी: टाइम टेबल को लेकर भिड़े निजी बसों के ड्राइवर-कंडक्टर, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सचिन शर्मा |

जिला मंडी के चंडीगढ़- मनाली हाइवे पर स्थित गुटकर में दो प्राइवेट बसें मंडी से सुंदरनगर की ओर जा रही थीं। इसी दौरान टाइम टेबल और सवारियां बिठाने की होड़ को लेकर तू- तू मैं- मैं हुई और बाद में इस यह विवाद लात घूसों तक पहुंच गया। हालांकि विवाद काफी देर चलता रहा और सड़क पर जाम और बसों में बैठी सवारियां परेशान होती रहीं। लेकिन इन सब से बेखबर गुटकर में खूब तमाशा लगा रहा। स्थानीय लोगों ने कहा कि अकसर सवारियों को उठाने के चक्कर में प्राइवेट बस चालक एक तो तेज रफ्तार से बसें दौड़ते हैं, वहीं जहां टाइम टेबल को लेकर मौका मिलता है तो भिड़ने से भी पीछे नहीं रहते हैं।

उन्होंने कहा कि प्राइवेट बसों के ड्राइवर- कंडक्टर द्वारा इस प्रकार की हरकतों को अंजाम देना रोज का काम हो गया है। उन्होंने कहा कि इन बेलगाम बस चालकों और परिचालकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने से पुलिस भी कतराती है, जिस कारण इनके हौसले बुलंद हैं। स्थानीय लोगों ने जिला मंडी प्रशासन और पुलिस से इस प्रकार के असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाने की मांग की है।

मामले की पुष्टी करते हुए पुलिस अधिकारी तरनजीत सिंह उपमंडल बल्ह जिला मंडी ने कहा कि अभी तक पुलिस के पास कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। शिकायत आने पर लड़ाई करने वाले लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।