Follow Us:

ऊना: नशे में धुत्त मिला हरियाणा रोडवेज का चालक, पुलिस ने बस की जब्त

रविंद्र, ऊना |

ऊना। शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ पुलिस विभाग पे व्यापक अभियान छेड़ दिया है। पुलिस निजी और सरकारी वाहन चलाने वाले हर चालक की जांच कर रही है। वहीं जहां दो पहिया और निजी चार पहिया वाहनों को सरपट दौड़ाने वालों एल्को सेंसर टैस्ट पॉजीटिव आ रहे हैं, वहीं सरकारी वाहनों के चालक भी इस दौड़ में पीछे नहीं हैं। वीरवार रात पुलिस की नाकेबंदी के दौरान हरियाणा रोडवेज का एक चालक नशे में धुत्त मिला है।

गौतरतलब है कि पुलिस विभाग ने वीरवार देर रात चंडीगढ़-धर्मशाला नेशनल हाईवे पर ऊना के पुराना स स्टैंड चौक पर नाकेबंदी कर वाहन चालकों के एल्को सेंसर टैस्ट शुरू किए। रात साढ़े आठ बजे से शुरू हुआ नाका रात साढ़े 10 बजे तक रहा। इस दौरान पुलिस ने करीब पांच वाहन चालकों के ड्रंकन ड्राइव के चालान किए। जिनमें से तीन वाहनों को जब्त कर लिया गया है। इनमें हरियाणा रोडवेज की एक बस, एक टैंपो और एक बाईक शामिल हैं।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी अशोक वर्मा ने बताया हरियाणा रोडवेज की यह बस बैजनाथ से गुरूग्राम जा रही थी। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। जबकि बस चालक के एल्को सेंसर की रिपोर्ट को भी पुलिस विभाग ने हरियाणा रोडवेज के एमडी को आगामी कार्रवाई के लिए भेज दिया है। उन्होंने कहा किसी को भी नियमों से खिलवाड़ की छूट नहीं दी जाएगी। पुलिस की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।