Follow Us:

सीएम का सिरमौर दौरा तय, देंगे करोड़ों की सौगातें

समाचार फर्स्ट डेस्क |

चुनाव नजदीक आते ही प्रदेश सरकार सक्रिय हो गई है। आलम यह है कि सीएम वीरभद्र सिंह का एक महीने के भीतर सिरमौर का यह तीसरा दौरा है। सीएम सोमवार यानि 25 सितंबर को एक दिवसीय सिरमौर प्रवास पर आ रहे हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री न केवल करोड़ों रुपए की योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे बल्कि जिला के लोगों को कई सौगातें भी देकर जाएंगे। आचार सहिंता लगने से पूर्व  सीएम का ये दौरा अंतिम प्रशासनिक दौरा माना जा रहा है। सीएम कल जिला मुख्यालय नाहन के बनोग में बन रहे स्नातकोत्तर महाविद्यालय भवन का उद्घाटन करने के उपरांत जनसभा को संबोधित करेंगे।

इन योजनाओं का होगा उद्घाटन:-

मुख्यमंत्री सोमवार को स्नातकोत्तर महाविद्यालय नाहन, यमुना पथ पांवटा साहिब तथा उपमंडल आयुर्वेदिक भवन का उदघाटन करेंगे, जबकि इसी दौरान मुख्यमंत्री जिला मुख्यालय नाहन स्थित कृषि उपनिदेशक कार्यालय और कृषि सूचना केंद्र तथा बर्मापापड़ी में 33 KV सब-स्टेशन का ऑनलाइन उद्घाटन करेंगे।

इन योजनाओं की रखेंगे आधारशिला:-

मुख्यमंत्री जिला मुख्यालय नाहन में डिस्ट्रिक अटार्नी भवन, बिजिलेंस कार्यालय, इंडोर ऑडिटोरियम, जिला पंचायत सूचना केंद्र, नर्सिंग स्कूल, ढिमकी मंदिर-कूण पुल और छठी IRB बटालियन धौलाकुआं के भवन की आधारशिला रखेंगे।