Follow Us:

उपचुनाव के लिए अनुच्छेद 370 को ढाल बनाएगी बीजेपी: वीरेंद्र कंवर

नवनीत बत्ता |

उपचुनाव के लिए बीजेपी अनुच्छेद 370 को ढाल बनाकर काम कर रही है। इसी कड़ी में आए दिन नेता जगह जगह जाकर इसपर जनता को जागरूक करने में लगे हैं। गुरुवार को पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश को एक सूत्र में पिरोया है। 370 और 35 A के होते जम्मू कश्मीर में आंतकवाद का बोल वाला था जिसको पाकिस्तान बढ़ावा दे रहा था।   

उपचुनावों को लेकर मंत्री ने कहा कि इन दो सीट्स से न सरकार बनेगी न गिरेगी… लेकिन हमारा लक्ष्य है की जो दो सीट्स के लिए उपचुनाव होने जा रहे है उन सीट्स को हम 20 हज़ार से अधिक मतों से जीतें। विधानसभा में भी हमारा लक्ष्य 50 प्लस का था उसमे भी हमने 44 सीट्स जीत कर सरकार बनाई है और केंद्र में भी 300 का लक्ष्य था जिसमें माननीय प्रधानमंत्री मोदी की आंधी में 303 सीट्स जीत कर रिकॉर्ड बनाया है।
 
मुद्दों की बात करें तो उपचुनाव में अनुच्छेद 370 को मुदा बनाया जाएगा।  मंहगाई जो कांग्रेस के शासनकाल में थी उतनी मंहगाई तो हुई नहीं है। जल्द ही प्याज और आलू के दामों में कटौती होगी। उपचुनाव में प्रदेश सरकार का विकास ही मुद्दा होगा जो प्रदेश में जनहित के काम किये गए है। जल्द ही उम्मीदवारों की घोषणा कर दी जाएगी।