Follow Us:

टैक्सी चालक हत्या मामला: कार्रवाई न होने से गुस्साए परिजनों ने SDM ऑफिस के बाहर दिया धरना

मनोज धीमान |

कांगड़ा के रानीताल में बैजनाथ के टैक्सी चालक की हत्या मामले में अभी तक कोई कार्रवाई न होने पर गुस्साए परिजन सड़क पर उतरे। परिजनों ने बैजनाथ में एसडीएम ऑफिस के बाहर धरना भी दिया। परिजनों का कहना है कि अगर 10 दिन के भीतर चालक की हत्या करने वालों को गिरफ्तार नहीं किया को वे चक्का जाम करेंगे। बता दें कि नौरी निवासी व टैक्सी चालक अश्वनी की मौत के 14 दिन बीत जाने के बावजूद अभी तक पुलिस के हाथ कोई कामयाबी नहीं मिल पाई है और इसी के प्रति रोष जताते हुए शुक्रवार को नौरी पंचायत के ग्रामीणों ने पंचायत प्रधान विजय कुमार की अगुवाई में पपरोला से बैजनाथ तक पैदल मार्च कर पुलिस विभाग और  स्थानीय नेता के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

वहीं मामले की जानकारी देते हुए रानीताल के डीएसपी रणधीर सिंह ने बताया कि पुलिस के पास इस हत्याकांड को लेकर कोई क्लू नहीं है, लेकिन हर पहलु को गहनता से साईंटिफिक तरीके से छानबीन की जा रही है। इस मामले को लेकर कई लोगों से पूछताछ भी की जा चुकी है और चड़ीगढ़ व दिल्ली में भी पुलिस टीम दबिश दे चुकी है। उन्होंने बताया कि मामले को सुलझाने के लिए पुलिस विभाग एवीडेंस को लिंक करने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है। उन्होने कहा कि बैजनाथ में हुए आज प्रदर्शन को लेकर डीएसपी रानीताल ने कहा कि परिजनों में विभाग के प्रति रोष होगा, जिससे वे सहमत हें, लेकिन सच्चाई ये भी है कि पुलिस इस मामले को सुलझाने के लिए कई रातों से सोई तक नहीं हैं।

गौरतलब है कि रानीताल के तहत बाथू पुल के पास एक टैक्सी ड्राईवर का शव बरामद हुआ था। युवक का शव मर्डर के बाद वहां फैंका गया था। जिसकी पहचान 32 वर्षीय अश्वनी पुत्र मोहन सिंह निवासी नौरी पढियारखर के रूप में हुई थी। जबकि माबाइल लोकशन के आधार पर उक्त टैक्सी चालक का शव रानीतल के पास बरामद किया गया था। मामले की जांच के पता चला था कि चालक को तीन गोलियां सिर व छाती पर मारकर उसकी हत्या कर दी गई थी। जबकि लूटेरे उसकी नई कार को लेकर फरार हो गए थे। जिनका अभी तक कुछ भी पता नहीं चल सका है।